Bigg Boss 16 के Vikkas Manaktala मुश्किल में पड़े, NCSC ने जातिवादी टिप्पणी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss 16 के Vikkas Manaktala मुश्किल में पड़े, NCSC ने जातिवादी टिप्पणी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

Bigg Boss 16 के Vikkas Manaktala मुश्किल में पड़े, NCSC ने जातिवादी टिप्पणी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Vikkas Manaktala

राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग (NCSC) ने सह-प्रतियोगी अर्चना गौतम के खिलाफ कथित जातिवादी टिप्पणी के लिए बिग बॉस 16 प्रतियोगी विकास मानकतला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। यह टिप्पणी बुधवार को प्रसारित टीवी रियलिटी शो के एक एपिसोड के दौरान की गई।

आयोग ने महाराष्ट्र सरकार, राज्य पुलिस, सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, एंडेमोल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, वायाकॉम 18 मीडिया प्राइवेट लिमिटेड और कलर्स टीवी को जारी नोटिस में कहा है कि मानकतला कॉलिंग के संबंध में सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त जानकारी पर स्वत: संज्ञान लिया गया है। गौतम "नीच जाति के लोग" (एक निम्न जाति के व्यक्ति)।

गौतम ने कांग्रेस के टिकट पर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गयी थी। भारतीय कानून के अनुसार, एनसीएससी ने कहा, "यह स्पष्ट रूप से एससी/एसटी अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है, और आयोग ने भारत के संविधान के अनुच्छेद 338 के तहत प्रदत्त शक्तियों के अनुसरण में मामले की जांच करने का फैसला किया है।"

नोटिस में कहा गया है, "आपसे अनुरोध है कि इस नोटिस की प्राप्ति के सात दिनों के भीतर अधोहस्ताक्षरी को कार्रवाई रिपोर्ट प्रस्तुत करें।"



<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: