Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Tunisha Sharma Death मामले में बॉयफ्रेंड Sheezan Khan का कबूलनामा, धर्म के कारण किया था ब्रेकअप, श्रद्धा वॉकर का भी किया ज्रिक

Tunisha Sharma Death मामले में बॉयफ्रेंड Sheezan Khan का कबूलनामा, धर्म के कारण किया था ब्रेकअप, श्रद्धा वॉकर का भी किया ज्रिक

<-- ADVERTISEMENT -->




Tunisha Sharma Death

अदाकारा तुनिशा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार शीजान खान ने पुलिस को बताया है कि वह श्रद्धा वाकर हत्याकांड को लेकर तनाव में था और धर्म के कारण उसने अपनी सह-कलाकार तुनिशा से संबंध तोड़ लिया था। शीजान खान पुलिस हिरासत में है, उसने वालीव पुलिस को बताया कि वह लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला द्वारा श्रद्धा वाकर की हत्या के बाद तनाव में था और उसने तुनिषा शर्मा से संबंध तोड़ने का फैसला किया। उन्होंने रिश्ता खत्म करने की वजह अपने धर्म और उम्र को भी बताया। पूछताछ के दौरान, शीज़ान खान ने यह भी कहा कि उसने अपनी मौत से कुछ दिन पहले तुनिषा शर्मा को आत्महत्या का प्रयास करने के बाद बचाया था।
 
श्रद्धा वाकर हत्याकांड से तनाव में था शीजान खान

टेलीविजन अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने शनिवार को महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई में एक धारावाहिक के सेट पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने 27 वर्षीय सह-अभिनेता और प्रेमी शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी तब हुई जब तुनिषा शर्मा की मां ने अपनी शिकायत में दावा किया कि उनकी बेटी और शीजान खान प्यार में थे और उन्होंने अपनी बेटी के चरम कदम के लिए बाद को दोषी ठहराया।
 
शीज़ान खान ने 15 दिन पहले ही तुनिशा से किया था ब्रेकअप

इंडिया टुडे ने बाद में एफआईआर की कॉपी हासिल की, जिससे पता चला कि तुनिशा शर्मा और शीज़ान खान एक रिश्ते में थे और उनकी आत्महत्या से 15 दिन पहले यह जोड़ी टूट गई थी। प्राथमिकी के अनुसार, ब्रेक-अप के कारण अभिनेत्री तनाव में थी। इसके अलावा, खान ने पुलिस को बताया कि उसने तुनिषा की मां को ब्रेकअप के बारे में सूचित किया था और उसे उसकी अच्छी देखभाल करने के लिए कहा था। पुलिस अब अभिनेता के बयान के पीछे के तथ्यों की जांच कर रही है।

घटना वाले दिन तुनिषा शर्मा ने वॉशरूम जाने के बहाने शूट से ब्रेक लिया था. काफी देर तक उसके नहीं लौटने पर टीम ने उसकी तलाश शुरू की। बाद में वह लटकी मिली थी। मंगलवार को उनकी बुआ के इंग्लैंड से आने के बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: