Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'पठान' शाहरुख खान ने 'कूल लुक' किया शेयर, 11 बजे होगा गाना रिलीज

Shahrukh khan Deepika Padukone song 'Besharam Rang' 'पठान' शाहरुख खान ने 'कूल लुक' किया शेयर, 11 बजे होगा गाना रिलीज

<-- ADVERTISEMENT -->




shahrukh khan deepika padukone song 'Besharam Rang'

shahrukh khan deepika padukone song 'Besharam Rang' शाहरुख खान ने अपने लुक की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बेहद ही कुल लुक में नजर आ रहे हैं। किंग खान का यह लुक देखकर फैंस बेहद खुश हैं और उनके ऊपर झोली भरकर प्यार लुटा रहे हैं। सूत्रों की माने तो निर्माता आदित्य चोपड़ा और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'पठान' में फैंस को जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

फैंस के बीच बज बनाने के लिए फिल्म से जुड़ी स्टारकास्ट आए दिन फिल्म 'पठान' को लेकर सोशल मीडिया पर कोई ना कोई अपडेट शेयर करती रहती है। shahrukh khan से पहले फिल्म में लीड हीरोइन का रोल निभा रहीं दीपिका पादुकोण ने इसी फिल्म से जुड़ा एक बेहद ही हॉट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया था। फैंस को दीपिका का 'बेशर्म लुक' बेहद पसंद भी आया।

फिल्म 'पठान'

यशराज फिल्म्स 'पठान' में शाहरुख खान एक जासूस के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में आपको भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म के पहले गाना 'बेशरम रंग' (Besharam Rang) का लुक खुद शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फैंस उनके इस लुक को देखकर 'कूल किंग' कह रहे हैं।

सॉन्ग 'Besharam Rang'

फिल्म 'Pathaan' के पहले गाने 'बेशर्म रंग' 12 december को यूट्यूब पर ठीक 11 am यानी की सुबह रिलीज होगा। फैंस इस सॉन्ग को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं।

फिल्म 'पठान' से पहले भी शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। जिनमें शामिल फिल्में हैं 'ओम शांति ओम' और 'चेन्नई एक्सप्रेस'। अब फैंस को फिल्म पठान का बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म अगले साल यानी की 25 january 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: