Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टाइट टॉप में Disha Patani ने किया सबको पीछे, दिखाया अपने हुस्न का जलवा- video viral

टाइट टॉप में Disha Patani ने किया सबको पीछे, दिखाया अपने हुस्न का जलवा- video viral

<-- ADVERTISEMENT -->




टाइट टॉप में Disha Patani ने किया सबको पीछे, दिखाया अपने हुस्न का जलवा- video viral


Disha Patani in tight top

वैसे तो बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक अदाकार अपने बोल्ड फिगर से जानी जाती है। लेकिन आज हम जिनकी बात करने वाले हैं। उनके बोल्ड फिगर का राज उनका हार्ड वर्क और फिटनेस डाइट है। जी हां दोस्तों हम बात कर रहे हैं। बॉलीवुड के सबसे हॉटेस्ट एक्टर दिशा पठानी जोकि सभी यंगस्टर लड़कों की क्रश है, हर कोई उन्हें अपना बनाना चाहता है। 

दिशा पटानी बॉलीवुड के सभी लोगों के जुबां पर छाई रहती हैं और सोशल मीडिया पर अपने नए-नए फोटोग्राफ्स अपलोड करके सुर्खियां बटोर लेती है। हाल ही में दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक पिक्चर अपलोड की है। जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। इस फोटो के कमेंट में लोग इनकी फिटनेस की खूब तारीफ कर रहे हैं।


कुछ महीनों पहले दिशा पटानी की एक फिल्म बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर देखी गई थी। जिसका नाम मलंग है। इस फिल्म में इन्होंने अपने हुस्न की एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक दिए है। और सभी लोगों के दिलों को छलनी कर दिया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की है। इस फिल्म में इनके फिगर को देखकर ज्यादातर लोग इन्हें अपना क्रश बना बैठे हैं। इसके साथ ही इन्होंने इस फिल्म के साथ अपनी फैन फॉलोइंग भी इनक्रीस कर ली है। इस फिल्म में उन्होंने काफी शानदार एक्टिंग परफॉर्म की है।

यह सोशल मीडिया पर ज्यादातर अपना समय बिताना पसंद करती हैं जिसके साथ ही फैंस भी इनके ऑनलाइन आने का इंतजार करते हैं। इनके अपने फैंस के प्रति इस व्यवहार से इनके फॉलोअर्स 30 मिलियन से भी ज्यादा हो चुके हैं।

देखें वायरल वीडियो 

दिशा पटानी का टाइट टॉप में सोशल मीडिया पर यह वीडियो यूट्यूब के एक @filmy fame चैनल से शेयर किया गया है। इस वीडियो के ऊपर एक लाख से भी ज्यादा व्यूज़ आज चुके हैं और हजारों लोगों ने इस वीडियो पर लाइक किया है। दिशा पटानी इस ड्रेस में बहुत ही लाजवाब दिखाएं दे रही थी। जिसे देखकर इनके फैंस ने इनकी खूब तारीफ की है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Disha Patani

Post A Comment:

0 comments: