Rohit Shetty ने किया अब तक का सबसे खराब प्रदर्शन, बॉक्स ऑफिस पर Cirkus ने कमाए केवल 23 करोड़ - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Rohit Shetty ने किया अब तक का सबसे खराब प्रदर्शन, बॉक्स ऑफिस पर Cirkus ने कमाए केवल 23 करोड़

Cirkus Box Office Collection.Rohit Shetty ने किया अब तक का सबसे खराब प्रदर्शन, बॉक्स ऑफिस पर Cirkus ने कमाए केवल 23 करोड़

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Cirkus Box Office Collection

Cirkus Box Office Collection: रोहित शेट्टी की क्रिसमस पर रिलीज हुई फिल्म सर्कस का बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक प्रदर्शन रहा है। फिल्म सर्कस में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, जॉनी लीवर, वरुण शर्मा, मुकेश तिवारी, राधिका बंगिया, व्रजेश हिरजी, मुरली शर्मा, और अनिल चरणजीत सहित कलाकारों की टुकड़ी शामिल है। टिकट खिड़की पर सर्कस के खराब प्रदर्शन का फायदा अवतार 2 को मिल रहा है। फिल्म ने काफी हद तक सपाट संग्रह देखा क्योंकि प्रमुख केंद्र और मल्टीप्लेक्स किसी भी तरह की वृद्धि दिखाने में विफल रहे। 23 दिसंबर को रिलीज़ हुई इस फिल्म को दर्शकों और आलोचकों दोनों से मिश्रित समीक्षा मिली है और दर्शकों को आकर्षित करने के लिए संघर्ष किया है।
 
सर्कस बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

रणवीर सिंह की फिल्म महाराष्ट्र, गुजरात, सीआई और राजस्थान सर्किट में प्रदर्शन करने में विफल रही है, और बड़े केंद्रों में संग्रह समान रूप से खराब थे। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के अनुसार, "फिल्म का चार दिन का कलेक्शन 23.50 करोड़ नेट है और यह 30 करोड़ नेट रेंज में पहला सप्ताह हो सकता है। फिल्म महाराष्ट्र में बेहतर परिणाम दिखा रही है और यह देश के बाकी हिस्सों की तुलना में बेहतर है।


सर्कस के बारे में

रणवीर सिंह और वरुण शर्मा द्वारा निर्मित, "सिर्कस" विलियम शेक्सपियर के क्लासिक नाटक "द कॉमेडी ऑफ एरर्स" पर आधारित है। यह 23 दिसंबर को स्क्रीन पर आ गई है। हाल ही में, फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने सर्कस के बारे में बात करते हुए कहा कि वह दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए फिल्में बनाते हैं और उनका नवीनतम निर्देशन उसी दिशा में एक कदम है। शेट्टी, जिन्हें "गोलमाल" फ्रेंचाइजी और "ऑल द बेस्ट: फन बिगिन्स" जैसी एक्शन कॉमेडी और "सिंघम" श्रृंखला जैसी एक्शन ड्रामा के लिए जाना जाता है, ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि उनकी नवीनतम रिलीज दर्शकों को पसंद आएगी।



<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: