Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पल्लू लहराते हुए देसी भाभी ने छत पर किया गजब का डांस- वीडियो हुआ वायरल

bhabhi ji ka dance video- went viral- पल्लू लहराते हुए देसी भाभी ने छत पर किया गजब का डांस- वीडियो हुआ वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->




पल्लू लहराते हुए देसी भाभी ने छत पर किया गजब का डांस- वीडियो हुआ वायरल

Bhabhi ji ka dance video- went viral

Bhabhi ji ka dance video- went viral

हरियाणवी गानों का अब फेम काफी बढ़ चुका है। आज देखेंगे आजकल लोग हरियाणवी गाने जबरदस्त सुनते और देखते हैं। इसका श्रेय सपना चौधरी को ज्यादा से ज्यादा जाता है।‌वही हरियाणवी गाने पर अपने डांस से ऐसे लोगों को प्रभावित किया कि अब हरियाणवी गाने पूरे भारत में सुने जाते हैं। सपना चौधरी ने जिस तरह से हरियाणवी गाने का डांस क्रेज बढ़ाया, अब वह सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलता है। आप भी देखेंगे सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर हरियाणवी गाने पर डांस वीडियो वायरल होते हैं। इन दिनों एक भाभी जी का हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख कर दिल खुश हो जाएगा।

भाभी जी ने खूबसूरत डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी साड़ी में हरियाणवी गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाए हैं। उन्होंने छत पर ही अपने डांस का कमाल दिखाया है। बैकग्राउंड में हरियाणवी गाना “मेरा चांद छिपा ओट में” बज रहा है जिस पर भाभी जी जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रही है। एक तो भाभी जी काफी खूबसूरत ऊपर से उन्होंने ऐसा सुंदर गाना चुना वह भी हरियाणवी जिसमें उनके ठुमके और एक्सप्रेशन लाजवाब है।

वायरल हो रहा है वीडियो

भाभी जी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें उनकी खूबसूरती और उनके डांस दोनों को लोग को पसंद कर रहे हैं। भाभी जी का डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट @bhairabsippy143 से शेयर किया गया है। 

इस वीडियो को 23 हजार लोगों ने पसंद किया है और इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। भाभी जी का डांस और उनकी खूबसूरती के साथ उनका एक्सप्रेशन भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वैसे आपको इनका डांस कैसा लगा कमेंट में जरूर अपनी राय बताएं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Dance

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: