Cirkus Box Office Collection | रणवीर सिंह स्टारर फिल्म सर्कस की कमाई में मामूली बढ़ोतरी, लगातार दूसरी फिल्म हुई फ्लॉप - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Cirkus Box Office Collection | रणवीर सिंह स्टारर फिल्म सर्कस की कमाई में मामूली बढ़ोतरी, लगातार दूसरी फिल्म हुई फ्लॉप

Cirkus Box Office Collection | रणवीर सिंह स्टारर फिल्म सर्कस की कमाई में मामूली बढ़ोतरी, लगातार दूसरी फिल्म हुई फ्लॉप

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Cirkus Box Office Collection

Cirkus Box Office Collection रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडीज और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म सर्कस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक थी। रोहित शेट्टी निर्देशित एक कॉमिक काॅपर सर्कस है और 23 दिसंबर 2022 को रिलीज़ हुई थी। रणवीर सिंह ने फिल्म में दोहरी भूमिका निभाई है। सर्कस पहले दिन सबसे निचले स्तर पर खुला। फिल्म का दूसरे दिन भी कोई बेहतर प्रदर्शन नहीं दिखा, जबकि तीसरे दिन सर्कस का कारोबार बढ़ा लेकिन ज्यादा नहीं।सर्कस बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट ने सभी को गहरा सदमा दिया है। किसी को उम्मीद नहीं थी कि सुपरस्टार रणवीर सिंह की लगातार साल की दूसरी फिल्म भी औंधे में बॉक्स ऑफिस पर गिरी। 

सर्कस का सबसे खराब ओपनिंग वीकेंड है

रोहित शेट्टी कुछ अद्भुत कॉमेडी एंटरटेनर बनाने के लिए जाने जाते हैं और वह इसमें अद्भुत हैं। सर्कस ऐसी ही एक फिल्म है। हालांकि, दर्शकों ने फिल्म के साथ क्लिक नहीं किया है, ऐसा लगता है। इसे पैन करने के लिए कई लोगों ने ऑनलाइन ट्विटर का सहारा लिया। रणवीर सिंह स्टारर इस फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। यह रोहित शेट्टी की फिल्म के लिए सबसे कम ओपनिंग वीकेंड में से एक बताया जा रहा है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर कहा कि हॉलिडे और फेस्टिव सीजन ने सर्कस की पॉकेट मनी में मदद नहीं की। जैकलीन फर्नांडीज और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म की कमाई में शुक्रवार और शनिवार की तुलना में रविवार को मामूली बढ़ोतरी देखी गई। इसने सर्कस के ओपनिंग वीकेंड के रिकॉर्ड को प्रभावित किया है। सर्कस डे 1 Box-Office Collection 6.25 करोड़ रुपये है जबकि शनिवार को सर्कस डे 2 बीओ कलेक्शन 6.40 करोड़ रुपये था। रविवार को सर्कस ने 8.20 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। सिर्कस के ओपनिंग वीकेंड Box office collection का कुल योग अब 20.85 करोड़ रुपये है। इसे रोहित शेट्टी की किसी भी फिल्म के लिए सबसे कम ओपनिंग वीकेंड कहा जा रहा है। सर्कस बोफ ऑफिस कलेक्शन अपने कलेक्शन के लिए एंटरटेनमेंट न्यूज में ट्रेंड कर रहा है।
 
यहां देखें तरण आदर्श का ट्वीट:


<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: