Web Series Releasing In 2023 । अगले साल रिलीज होने जा रही हैं ये वेब सीरीज, थ्रिलर और मनोरंजन का मिलेगा Double Dose - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Web Series Releasing In 2023 । अगले साल रिलीज होने जा रही हैं ये वेब सीरीज, थ्रिलर और मनोरंजन का मिलेगा Double Dose


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Web Series Releasing In 2023

बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही वेब सीरीज की डिमांड हैं। वेब सीरीज का लोगों में एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। यहीं वजह है कि साल 2022 में फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज का दबदबा था, जो अगले साल भी कायम रहने वाला है। जी हाँ, सही सुना आपने... 2022 जैसा ही नजारा दर्शकों को 2023 में भी देखने को मिलने वाला है क्योंकि अगले साल एक से बढ़कर एक नयी वेब सीरीज रिलीज होने वाली है। इसके अलावा अगले साल फैमिली मैन, मिर्जापुर जैसी ब्लॉकबस्टर वेब सीरीज के नए सीजन भी रिलीज होने जा रहे हैं, जिनका फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार हैं। चलिए जानते हैं साल 2023 में कौन-कौन सी वेब सीरीज आपका मनोरंजन करने के लिए रिलीज होने वाली हैं।

मिर्जापुर सीजन 3- 2018 की ब्लॉकबस्टर वेब सीरीज मिर्जापुर का तीसरा सीजन अगले साल रिलीज होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तीसरे सीजन की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं और अभी  यह पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में है। इस वेब सीरीज के पहले और दूसरे सीजन को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा कालीन भैया और गुड्डू भैया का भी क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोलता है।
 

फैमिली मैन सीजन 3- मनोज बाजपयी एक बार फिर से फैमिली मैन के तीसरे सीजन के साथ ओटीटी पर अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज के तीसरे सीजन की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू होने जा रही है। उम्मीद जताई जा रही है कि यह सीजन साल के अंत तक रिलीज हो जायेगा। बता दें, इसका टीज़र और कांसेप्ट दूसरे सीजन के अंत में रिवील कर दिया गया था। मेकर्स ने तीसरे सीजन के लिए कोरोना महामारी को बतौर कांसेप्ट लिया गया है।

पंचायत सीजन 3- गांव की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती इस वेब सीरीज ने लोगों को अपनी जड़ों से जुड़ने पर मजबूर किया। इस वेब सीरीज की हंसती रुलाती सिंपल सी कहानी बड़ी आसानी से लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित करने में कामयाब रही। दूसरे सीजन में, सचिव जी और रिंकी के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई ही थीं कि अंत में सचिव जी का ट्रांसफर हो गया। अब आगे की कहानी जानने और दोनों की लव स्टोरी का अंजाम देखने के लिए दर्शक बड़े बेताब बैठे हैं, जो 2023 में खत्म होने वाला है।
 

ये काली-काली आंखें सीजन 2- इस वेब सीरीज के पहले सीजन की कामयाबी के बाद मेकर्स ने अगले साल इसका दूसरा सीजन लाने का फैसला किया है। वेब सीरीज की शानदार कहानी ने लोगों का भरपूर मनोरंजन किया और इसकी स्टारकास्ट श्वेता त्रिपाठी, आंचल सिंह और ताहिर राज भसीन ने अपनी एक्टिंग से पूरे सीजन में थ्रिलर बनाए रखा।


<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: