Katrina Kaif ने क्यों बदला था अपना असली नाम, क्या आप जानते हैं? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Katrina Kaif ने क्यों बदला था अपना असली नाम, क्या आप जानते हैं?

Katrina Kaif ने क्यों बदला था अपना असली नाम, क्या आप जानते हैं?

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


katrina_kaif_real_name_is_katrina_turcotte
बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) में नजर आने वाली हैं। फैंस काफी लंबे समय से इस फिल्म के रिलीज होने का वेट कर रहे हैं। ये फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज होगी। वहीं अपनी फिल्म के अलावा एक्ट्रेस इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। हालांकि, इन खबरों में कितनी सच्चाई है कितनी नहीं ये तो एक्ट्रेस ही जानती हैं, लेकिन उनके नाम के बारे में आज हम एक बड़ा खुलासा करने जा रहे हैं, जिसके बारे में उनके ज्यायातर फैंस भी नहीं जानते। जी हां... क्या आप बता सकते हैं कि कैटरीना का असली नाम क्या है? नहीं तो आज हम आपको बता देते हैं उनका असली नाम क्या है?


कैटरीना ने पिता के नाम के साथ ही लगाया पिता का सरनेम

कैटरीना कैफ की मां का सुजैन टरकोटे है। वे ब्रिटिश मुल से हैं। मां ने उनका नाम अपने ही सरनेम के साथ रखा था, जो कैटरीना टरकोटे था, लेकिन वे ये बात जानती थी कि उनके भारतीय फैंस उनके सरनेम को ठीक से नहीं बोल पाएंगे। इसलिए उन्होंने अपने नाम से टरकोटे सरनेम को हटा कर अपने पिता के सरनेम यानी कैफ को लगा लिया। उनके पिता का नाम मोहम्मद कैफ है। वहीं कैटरीना के पासपोर्ट पर अभी भी उनके नाम के आगे टरकोटे ही लगा है।

विक्की कौशल से की शादी

कैटरीना कैफ का नाम शुरूआत से ही बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) से लेकर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ जुड़ चुका है, लेकिन उन्होंने पिछले साल 2021 दिसंबर में बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ सात फेरे लिए। दोनों साथ में काफी खुश हैं। दोनों अक्सर ही एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने हैं, जिसकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करते रहते हैं।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: