Atal Bihari Vajpayee की जयंती पर पंकज त्रिपाठी ने शेयर किया बायोपिक का फर्स्ट लुक - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Atal Bihari Vajpayee की जयंती पर पंकज त्रिपाठी ने शेयर किया बायोपिक का फर्स्ट लुक

Atal Bihari Vajpayee की जयंती पर पंकज त्रिपाठी ने शेयर किया बायोपिक का फर्स्ट लुक

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Atal Bihari Vajpayee की जयंती पर पंकज त्रिपाठी ने शेयर किया बायोपिक का फर्स्ट लुक


भारत रत्न और देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की 98वीं जयंती के मौके पर उनकी बायोपिक फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक जारी किया है। इस लुक में पंकज त्रिपाठी को पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है।
 
फिल्म फैंस के दिलों में अपने एक्टिंग टैलेंट के दम पर डंका बजाने वाले अभिनेता पंकज त्रिपाणी ने 25 दिसंबर को भारत रत्न और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के मौके पर अपने और अटल जी के फैंस को शानदार तोहफा दिया है। पंकज त्रिपाणी ने अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक फिल्म मैं हू अटल का फर्स्ट लुक जारी किया है।
 
इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी का लुक देखने के बाद फैंस काफी उत्साहित हो गए है। इस लुक में पंकज को पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है। फर्स्ट लुक से साफ है कि पंकज ने फिल्म के लिए जी जान लगा दिया है। ये पहला मौका है जब किसी फिल्म में लिए पंकज का ट्रांसफॉर्मेशन इतना जबरदस्त तरीके से पर्दे के सामने आया हो। इस फर्स्ट लुक में अटल बिहारी वाजपेयी को एक प्रधानमंत्री, कवि, राजनेता, सज्जन पुरुष के तौर पर प्रदर्शित किया गया है। बता दें कि फिल्म का निर्देशन रवि जाधव कर रहे है। फिल्म को उत्कर्ष नैथानी ने लिखा है और सलीम सुलेमान फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर हैं। फिल्म के गाने समीर ने लिके है। माना जा रहा है कि फिल्म के जरिए पूर्व प्रधानमंत्री की जर्नी देखने को मिलेगी।
 
बता दें कि फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए पंकज त्रिपाणी ने लिखा कि, न कभी कहीं डगमगाया, न कभी कहीं सिर झुकाया। मैं अनोखा बल हूं, मैं अटल हूं। इस लुक को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि अवसर मिला है इस विलक्षण व्यक्तित्व को पर्दे पर उतारने का। भावुक और कृतज्ञ हूं। #MainAtalHoon सिनेमाघरों में दिसंबर 2023 में। शेयर किए गए फोटोज में पंकज धोती कुर्ता पहने दिख रहे है।
 
जयंती पर शेयर किया लुक
फिल्म के मेकर्स ने अटल जी और पंकज के फैंस को खास तोहफा देते हुए पूर्व प्रधानमंत्री की जयंती के मौके पर इस पोस्टर को शेयर किया है। इस पोस्टर में पंकज को पहचानना काफी मुश्किल है क्योंकि वो अटल बिहारी वाजपेयी की तरह ही दिख रहे है। उन्होंने कहा कि अटल जी के व्यक्तित्तव को पर्दे पर साकार करने के लिए मुझे संयम के मेरे व्यक्तित्व पर काम करना होगा। स्फूर्ति और मनोबल के आधार से मैं भूमिका को न्याय दे सकूंगा। वहीं फर्स्ट लुक में पंकज के मेकअप को देखकर साफ हो गया है कि पर्दे पर इस किरदार को निभाने के लिए वो जी तोड़ मेहनत कर रहे है। पंकज को इस गेटअप में आने के लिए घंटो तक मेकअप करवाना पड़ा होगा।
 
 


<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: