जल्द ही काम पर लौटेंगी आलिया भट्ट, इस फिल्म से करेंगी शूटिंग शुरू - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जल्द ही काम पर लौटेंगी आलिया भट्ट, इस फिल्म से करेंगी शूटिंग शुरू


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


alia bhatt

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी फिल्मों के चलते खूब सुर्ख़ियों में रहती हैं। इन दिनों अभिनेत्री अपनी बेटी राहा कपूर के साथ टाइम इंजॉय कर रही हैं। मां बनने के बाद वह अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अपनी इन फोटोड के जरिए वह अपने फैंस को बताती रहती हैं कि कैसे वह मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने वर्कआउट करना और योगा करना शुरु कर दिया है। उनके डिलीवरी को अभी डेढ़ महीने हुए हैं लेकिन उसके बावजूद वो अपनी फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा सीरियस हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि वह जल्द ही काम पर लौटने वाली हैं, यानी की वह जल्द ही फिल्मों में वापसी करने वाली हैं।

बैजू बावरा की शूटिंग की तैयारियों में लगी आलिया
आलिया को कई दिनों से जिम और योग सेंटर के बाहर देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट बहुत जल्द फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बैजू बावरा' की शूटिंग शुरू कर सकती हैं। आलिया ने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है। आलिया की जब प्रेग्नेंट थी तब ऐसी अफवाहें उड़ी थीं कि बच्चे के जन्म के बाद वह कम से कम एक साल तक काम नहीं करेंगी और वह काम से एक साल की छुट्टी लेंगी। मगर आलिया ने पहले से कुछ और ही सोच रखा है।

संजय लीला भंसाली के साथ दूसरी फिल्म
बताया जा रहा है कि राहा के जन्म के तीन महीने बाद ही वह फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। आलिया भट्ट फरवरी में 'बैजू बावरा' की शूटिंग शुरू करेंगी। आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली की साथ में ये दूसरी फिल्म है। इससे पहले आलिया ने संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में काम किया था, इस फिल्म में उन्होंने गंगूबाई का किरदार निभाया था।

1952 में रिलीज फिल्म की रीमेक है बैजू बावरा
वहीं बात करें 'बैजू बावरा' की तो यह फिल्म साल 1952 में रिलीज फिल्म की रीमेक है। यह फिल्म संगीतज्ञ बैजू बावरा के जीवन पर आधारित है। बैजू बावारा में भारत भूषण और मीना कुमारी ने मुख्य किरदार निभाया था। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय लीला भंसाली के इस प्रोजेक्ट में बहुत सारा संगीत और गाने शामिल हैं। बैजू बावरा के लिए भंसाली पहले ही 12-15 गाने रिकॉर्ड कर चुके हैं। लेकिन आलिया के किरदार में भी स्क्रिप्ट में अभी थोडे और संगीत की गुंजाइश है, जिसके लिए एक्ट्रेस ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: