Devoleena Bhattacharjee Wedding | गोपी बहू ने अपने जिम ट्रेनर को बना लिया हमसफर, चार साल से कर रही थी डेट, क्यों शेयर नहीं की एक भी तस्वीर? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Devoleena Bhattacharjee Wedding | गोपी बहू ने अपने जिम ट्रेनर को बना लिया हमसफर, चार साल से कर रही थी डेट, क्यों शेयर नहीं की एक भी तस्वीर?

Devoleena Bhattacharjee Wedding | गोपी बहू ने अपने जिम ट्रेनर को बना लिया हमसफर, चार साल से कर रही थी डेट, क्यों शेयर नहीं की एक भी तस्वीर?

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Devoleena Bhattacharjee Wedding:

Devoleena Bhattacharjee Wedding: साथ निभाना साथिया की गोपी बहू ने अपने पीछे एक सवाल छोड़ दिया था 'रसोड़े में कौन था'!! पुराने शो में छोड़े गये इस सवाल का जवाब दशर्क अभी तक सोशल मीडिया पर पूछ रहे हैं। 

रसोड़े में कौन था का जवाब तो गोपी बहू उर्फ देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने नहीं दिया लेकिन अपनी सस्पेंस वाली शादी का राज उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर खोल दिया हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी उस वक्त सुर्खियों में आ गयी जब सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें वायरल होने लगी। देवोलीना भट्टाचार्जी ने किसी भी तस्वीर के साथ कुछ नहीं लिखा था। जिसके कारण फैंस को लगा कहीं ये किसी गाने की शूटिंग की तस्वीर तो नहीं हैं। किसी भी तस्वीर में पति का जिक्र तक नहीं थी। 

किसी तस्वीर में देबो अपने बेस्ट फ्रेंड विशाल के साथ दिख रही थी, वरना अपने परिवार के लोगों के साथ। तस्वीरें सामने आने के बाद पूरे 24 घंटे तक यह सस्पेंस बना रहा कि देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी हुई है या नहीं!! अब जब खुलासा हो गया है तब हम आपको देवोलीना भट्टाचार्जी के पति के बारे में भी बता देते हैं। दरअसल देवोलीना ने जिससे शादी की वह कोई और नहीं बल्कि उनके ही जिम ट्रेनर हैं। उनका नाम शांवाज़ शेख हैं।

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने जीवन के प्यार शांवाज़ शेख से शादी करके सभी को चौंका दिया। देवोलीना भट्टाचार्जी अपने रिश्तों और डेटिंग जीवन के बारे में काफी निजी व्यक्ति रही हैं। जब हर कोई अनुमान लगा रहा था कि देवोलीना भट्टाचार्जी अपने साथ निभाना साथिया के सह-कलाकार विशाल सिंह को डेट कर रही होगी, तब देवोलीना ने अपने शोनू उर्फ ​​शंवाज़ शेख के साथ शादी के बंधन में बंध कर सभी को चौंका दिया। भव्य सुंदरी ने लोनावाला में कुछ चुनिंदा मेहमानों की उपस्थिति में शादी के बंधन में बंधी और हां, विशाल सिंह उत्सव और शादी का भी हिस्सा थे। 
 
कुछ जानकारी से पता चला कि देवोलीना शानवाज को 2019 से जानती हैं और तब से उनके करीब हैं। आइए देखते हैं शांवाज़ के साथ कुछ पोस्ट जो देवो ने शेयर की हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: