इन बॉलीवुड सेलेब्स ने 2022 में जमकर बटोरा विवाद, न्यूज फोटोशूट से लेकर प्रेम प्रसंग पर हुई थू-थू - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन बॉलीवुड सेलेब्स ने 2022 में जमकर बटोरा विवाद, न्यूज फोटोशूट से लेकर प्रेम प्रसंग पर हुई थू-थू

Year Ender 2022: इन बॉलीवुड सेलेब्स ने 2022 में जमकर बटोरा विवाद, न्यूज फोटोशूट से लेकर प्रेम प्रसंग पर हुई थू-थू

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Year Ender 2022 कोरोना काल के 2 साल पार करने करने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए ये साल 2022 कुछ ज्यादा अच्छा नहीं माना जा रहा, क्योंकि इस साल बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों के साथ-साथ कई बड़े स्टार्स विवादों में बने रहे, जिसकी वजह से उनको काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ा। 

Year Ender 2022

कई स्टार्स की फिल्में पिट गईं, तो कई बड़े स्टार्स फिसड्डी साबित हुए। कोई अपने व्यूज फोटोशूट को लेकर विवादों में रहा, तो कोई अपनी उम्र से आधी उम्र की एक्ट्रेस के साथ अपने लव अफेयर को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर बना रहा। 

ये साल खत्म होने को है ऐसे में हम आपको कुछ स्टार्स और उनके विवादों के बारे में बातने जा रहे हैं, जिसकी वजह से उनके लिए साल 2022 काफी बड़ी पेराशानी का सबब बन गया।

urfi_javed_controversy.jpg

कंट्रोवर्सी क्वीन बनीं उर्फी जावेद (Urfi Javed Controversy)

टीवी शो एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी (OTT Bigg Boss) से अपनी पहचान बना चुती हैं उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर विवादों में बनी रहती हैं। उन्होंने कई बार टॉपलैस होकर फोटोशूट कराया, जो सोशल मीडिया पर खूब विवादों का मुद्दा बना। 

इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने सारी हदों को पार करते हुए अपने ब्रेस्ट को कभी प्याले से कवर किया तो, कभी शंख से। उनके इसी ड्रेसिंग सेंस को लेकर एक्ट्रेस ट्रोल होती रहती हैं।

ranveer_singh_nude_photoshoot_controversy.jpg

रणवीर सिंह न्यूड फोटोशूट कॉन्ट्रोवर्सी (Ranveer Singh Controversy)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी अपने अजीबो-गरीब कपड़ों को लेकर चर्चाओं में रहते हैं, जिसको लेकर उनको ट्रोल भी होना पड़ता है। इस साल 2022 एक्टर सबसे ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सी में रहे, जिसके पीछे की वजह उनका न्यूड फोटोशूट बना। 

एक्टर एक मैगजिन की कवर फोटो के लिए न्यूज फोटोशूट करवाया था, जिसको लेकर एक्टर पर NGO के संस्थापक ने केस तक कर दिया था, जिसको लेकर उनके पुलिस टेशन के चक्कर तक लगाने पड़े।

vir_das_controversy.jpg

वीर दास कॉन्ट्रोवर्सी (Vir Das Controversy)

कॉमेडियन और एक्टर वीर दास (Vir Das) अक्सर अपने बयानों को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी में रहते हैं, लेकिन इस साल 2022 वे बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा रहे। इतना ही नहीं ये कॉन्ट्रोवर्सीज इतनी बढ़ गई थी, जिसकी वजह से उनके कई शो भी कैंसिल हो गए थे। 

राइट विंग्स के लोगों ने उनके कई शो कैंसिल करवाने की मांग की गई थी। दरअसल, वीर दास पर मोनोलॉग परफॉर्मेंस के दौरान भारत का अपमान करने का आरोप लगा था।

sushmita_and_lalit_modi_affair.jpg

सुष्मिता और ललित मोदी का अफेयर (Sushmita and Lalit Modi Affair Controversy)

इस साल 2022 की सबसे बड़ी और चौंकाने वाली कॉन्ट्रोवर्सी और गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च होने वाले कपल में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और ललित मोदी (Lalit Modi) रहें। 

दरअसल, ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्ट्रेस के साथ कुछ पर्सनल फोटो शेयर करते हुए दोनों के अफेयर्स का ऐलान किया था, जिसके बाद दोनों को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा। साथ ही उन्होंने जल्द शादी की भी बात कही थी, लेकिन साल बीतने को आया पर अभी तक दोनों की तरफ से कोई ऐलान नहीं किया गया है।

ajay_devgn_kichcha_sudeep_controversy.jpg

अजय देवगन किच्चा सुदीप कॉन्ट्रोवर्सी (Ajay Devgn Kiccha Sudeep Controversy)

इस साल 2022 में साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) और बॉलीवुड स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) के बीच भी राष्ट्रीय भाषा को लेकर विवाद ने अपना नाम शामिल किया। दोनों सेलिब्रिटीज के बीच ये बहस इतनी बढ़ गई थी कि बाकी सेलेब्स भी बहस में घूसते नजर आए थे।

 दोनों के बीच हिंदी के भारत की राष्ट्रीय भाषा होने के मुद्दे पर ट्विटर वॉर छिड़ती नजर आई। दरअसल, अजय ने सुदीप से सवाल किया था कि वो फिल्मों को हिंदी में डब क्यों करते हैं?

actresss_maternity_photo_shoot.jpg

अभिनेत्रियों का मैटरनिटी फोटोशूट कॉन्ट्रोवर्सी (Actresses Maternity Photoshoot Controversy)

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Banerjee) से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने इस साल 2022 में अपने प्रेगनेंसी के दौरान कई रिवीलिंग फोटोशूट करवाए, जो विवादों में रहे। 

उनके इन फोटोशूट को लेकर पूरे देश में उनको आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं टीवी डिबेट्स से लेकर सोशल मीडिया पर हर जगह इन सभी अभिनेत्रियों की खूब आलोचना हुई। साथ ही इन अभिनेत्रियों के इस तरह के मैटरनिटी फोटोशूट को पश्मिची देशों की नकल बताया गया और भारत की संस्कृति के खिलाफ बताया गया।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: