Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Devoleena Bhattacharjee Getting Married | देवोलीना ने विशाल सिंह के साथ हल्दी, मेहंदी समारोह के शेयर किए वीडियो, क्या एक्ट्रेस ने कर ली शादी

Devoleena Bhattacharjee Getting Married | देवोलीना ने विशाल सिंह के साथ हल्दी, मेहंदी समारोह के शेयर किए वीडियो, क्या एक्ट्रेस ने कर ली शादी

<-- ADVERTISEMENT -->




Devoleena Bhattacharjee Getting Married

क्या देवोलीना भट्टाचार्जी कर रही हैं शादी? साथ निभाना साथिया की बहू ने इंस्टाग्राम पर अपनी नवीनतम तस्वीरों और वीडियो के साथ प्रशंसकों को उत्सुक और भ्रमित कर दिया है। देवो ने अपने हल्दी समारोह, मेहंदी और यहां तक कि कलीरा पहने हुए दुल्हन की पोशाक में अपनी तस्वीर भी साझा की। 

फरवरी में देवोलीना ने विशाल के साथ तस्वीरें साझा की थीं जहां वह उसे प्रपोज करते हुए नजर आ रहे थे। जबकि प्रशंसकों ने सोचा कि वे सगाई कर रहे थे, बाद में यह पता चला कि यह पोस्ट उनके संगीत वीडियो का सिर्फ एक प्रचार था। अब एक बार फिर से देवोलीना भट्टाचार्जी ने शादी के फंक्शन की तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिससे लोग कंफ्यूज हो रहे हैं। इस कंफ्यूजन को टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने और बढ़ा दिया जब कमेंट बॉक्स मे देबो को लोग बधाई दे ने लगे और आरती सिंह ने 'नो' लिखकर सबका ध्यान खींचा।
 
क्या शादी करने वाली हैं देवोलीना भट्टाचार्जी?

देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने फैंस और इंडस्ट्री के दोस्तों को दिया सरप्राइज! अभिनेत्री ने अपने हल्दी समारोह से तस्वीरें और वीडियो साझा किए। उन्होंने एक पीले रंग की पोशाक, पारंपरिक बंगाली चूड़ियाँ शंख, पोला (विवाहित महिलाओं के लिए), फूलों के आभूषण और हाथों पर मेहंदी पहन रखी थी। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने हाथ में कलीरा के साथ अपने ब्राइडल लुक को भी फ्लॉन्ट किया। पोस्ट में उनके साथिया के सह-कलाकार और अफवाह प्रेमी विशाल सिंह हैं। अगर दोनों शादी के बंधन में बंध रहे हैं तो इसने प्रशंसकों को भ्रमित कर दिया है। उन्होंने आधिकारिक तौर पर अपनी शादी की घोषणा नहीं की है। एक तस्वीर में विशाल सिंह को देवोलीना पर हल्दी लगाते हुए भी देखा जा सकता है, जबकि वह खुशी से हंस रही है।
 
अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ले जाते हुए, देवोलीना ने हल्दी समारोह से वीडियो भी साझा किया, जिसमें वह छोकरा जवान गाने पर नाचती हुई दिखाई दे रही है क्योंकि विशाल ने उसे कसकर गले लगाया हुआ है। जब ने देवोलीना के एक करीबी सूत्र से संपर्क किया, तो उन्होंने इस बारे में चुप्पी साधे रखी!

क्या सच में शादी कर रही हैं देवोलीना? तुम क्या सोचते हो?
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: