जरूरतमंदों के मसीहा बनेंगे सोनू सूद, COVID के बढ़ते केस पर ' बताया मोबाइल नंबर...' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जरूरतमंदों के मसीहा बनेंगे सोनू सूद, COVID के बढ़ते केस पर ' बताया मोबाइल नंबर...'

जरूरतमंदों के मसीहा बनेंगे सोनू सूद, COVID के बढ़ते केस पर ' बताया मोबाइल नंबर...'

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Sonu Sood on Coronavirus

Sonu Sood on Coronavirus : सोनू सूद बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता है जो जरूरतमंदों की मदद करने में यकीन रखते हैं। जब से कोरोना वायरल (corona virus) की फिर से लहर आने की बात को लेकर एक्टर सोनू सूद ने अपने सोशल साइट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें साफ लिखा है कि वह परेशानी की स्थिति आने पर हर कोरोना पीड़ितों की मदद करेंगे। 

वह अपनी कमर कस चुके हैं और इस भयानक बला से निपटने के लिए अपनी टीम और वालंटियर्स के साथ मदद के लिए टीम बना रहे हैं। (Sonu Sood) इस साल कोरोना की तीसरी लहर नए वैरिएंट के साथ वापस आ रहा है। ऐसे में लोगों में पहले से कहीं ज्यादा डर पैदा हो गया है। 

यही वजह है कि सोनू सूद ने लोगों से सुरक्षित रहने की सलाह दी है और कहा कि वह उन सबके साथ हैं। कोरोना काल में लोगों की मदद करके बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद गरीबों के मसीहा बन चुके हैं।


सोनू का ट्वीट और नंबर

आपतो बता दें कि इस समय सोनू सूद ( Sonu Sood) महाकाल के दर्शन करने के लिए उज्जैन में हैं। और वहीं से सोनू सूद ने कोरोना (corona) को लेकर एक ट्वीट किया। सोनू ने अपने ट्वीट में साफ लिखा है कि 'सेवाएं जरूरतमंद लोगों के लिए उपलब्ध रहेंगी। कोरोना से सावधानी बरतें, डरे नहीं ईश्वर करे मेरी जरूरत ना पड़े ,लेकिन अगर लगे तो याद रखना .. नंबर वही है। 

एक्टर की (SOOD charity foundation) नाम से संस्था है जो लोगों की मदद करते है। यह सोनू की संस्था का ई-मेल का पता है supportusATsoodcharityfoundation.org इसके अलावा सोनू की सस्था का पता है- (Address: 405-406, Casablanca Apartment, Oshiwara, Andheri West, Mumbai, Maharashtra-400053)


कोरोना से लड़ने के लिए बनाया प्लान

सूत्रों की मानें तो सोनू सूद (sonu sood) ने कोरोना से लड़ने के लिए पूरी टीम तैयार कर रखी है। (Sonu Sood) एक्टर ने अपने वालंटियर्स और बाकी सदस्यों के साथ मिलकर जरूरतमंदों की सेवा के लिए एक बड़ा प्लान तैयार किया हैं। इसमें ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, खाना यहां तक की लोगों के लिए रहने तक की सुविधा मुहैया कराई जाएंगी। इसके अलावा जरूरत पड़ने पर सोनू सूद का नंबर भी मिला सकते हैं।

आपतो बता दें कि 2020 के लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद मुंबई और भारत के अन्य शहरों में फंसे अप्रवासियों के लिए आशा की किरण बने थे। उन्हीं की मदद से लाखों लोग सुरक्षित अपने गांव पहुंचाने में सफल रहे। 2021 में भी सोनू और उनकी टीम ने मुंबई में जरूरतमंद लोगों की मदद की थी। 

(Sonu Sood) मुसीबत के मौके पर सोनू सूद के अलावा उनके पूरे परिवार ने घर के बार भी आए लोगों फाइनेंशियल और मेडिकल हेल्प की थी। हाल ही में सोनू ने वीडियो कॉल पर सबको मदद देने का वादा भी किया।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: