अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने रखी ग्रैंड पार्टी, बर्थडे बैश की तस्वीरें - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने रखी ग्रैंड पार्टी, बर्थडे बैश की तस्वीरें


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Arjun Rampal 50th birthday on Yacht

Arjun Rampal 50th birthday on Yacht: गैब्रिएला ने अर्जुन के जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए एक शानदार याच में पार्टी को ऑर्गनाइज किया। हालांकि अर्जुन अपना जन्मदिन मना चुके हैं, लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ घंटों पहले ही तस्वीरें शेयर की हैं जोकि काफी शानदार हैं। Arjun के जन्मदिन की पार्टी के लिए ड्रेस कोड वाइट रखा गया। जिसमें सभी ने वाइट कलर की ड्रेस पहनी। गैब्रिएला ने अपने इंस्टा अकाउंट पर जो तस्वीरें शेयर की है उसमें पहली तस्वीर अर्जुन और गैब्रिएला की है, जो कैमरे के लिए पोज देते हुए काफी क्यूट लग रहे हैं। बाकी की सभी तस्वीरों में अर्जुन के साथ ही उनके फ्रेंड्स भी पार्टी को खूब एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। अर्जुन रामपाल की बर्थडे पर स्पेशल पोस्ट को शेयर करते हुए Gabriella Demetriades ने लिखा, ‘मैं अब से सिर्फ याच पर पार्टियां किया करुंगी। हमारे सभी चाहने वालों को पार्टी में आने के लिए थैंक्स।’ पोस्ट शेयर करते ही थोड़ी देर में ही अर्जुन रामपाल की बेटी मायरा रामपाल ने गैब्रिएला के पोस्ट पर दो स्माइली के साथ हार्ट इमोजी पोस्ट किए। अर्जुन रामपाल ने 26 नवंबर को अपना 50 वां जन्मदिन मनाया था और इस स्पेशल मौके पर, उनकी बेटी मायरा ने अपने पिता अर्जुन और बड़ी बहन मिहिका रामपाल के साथ उनकी कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे दा लव यू सो मच।’


गैब्रिएला का स्पेशल पोस्ट

Arjun Rampal की गर्लफ्रेंड Gabriella Demetriades ने भी इंस्टाग्राम पर एक प्यार भरा जन्मदिन पोस्ट किया। एक वीडियो के साथ, उन्होंने एक प्यारा सा नोट लिखा जिसमें लिखा था, ‘सोशल मीडिया पर आपको बधाई देने का सिलसिला खत्म नहीं हुआ है, लेकिन मेरे लिए यह एक पोस्ट से ज्यादा है। मैं किसी एक के लिए इससे ज्यादा सही गाने के बारे में नहीं सोच सकती थी। मैं अपने जीवन में कुछ लोगों से मिला हूं, जो जीवन की सच्ची परिभाषा है, आपके जैसा कोई नहीं है, और ऐसा इसलिए है क्योंकि आप वाकई में इसे ‘अपने तरीके से’ करते हैं और इसके लिए आपको गर्व होना चाहिए। जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार, चीजें केवल बेहतर हो रही हैं।

गैब्रिएला के पोस्ट पर अर्जुन का प्यारा जवाब

गैब्रिएला के इस प्यारे से पोस्ट को देखकर अर्जुन ने भी गैब्रिएला के पोस्ट पर देरी ना करते हुए तुरंत ही एक प्यारा सा पोस्ट किया। अर्जुन ने गैब्रिएला की इस पोस्ट पर जवाब दिया ‘थैंक्स ब्यूटिफुल’। हमारे पास क्या यादें हैं। ग्रेटफुल’।

वर्कफ्रंट की बात करें तो Arjun Rampal आखिरी बार धाकड़ में नजर आए थे। इसके बाद वह द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव, हरि हर वीरा मल्लू, क्रैक और नास्तिक में नजर आएंगे।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: