Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Viral Dance Video- लड़की ने वेस्टर्न लुक में किया शानदार डांस, यूजर्स बोले- कोई नहीं है टक्कर में

Viral Dance Video- लड़की ने वेस्टर्न लुक में किया शानदार डांस, यूजर्स बोले- कोई नहीं है टक्कर में. The girl did a great dance in western look

<-- ADVERTISEMENT -->




Viral Dance Video- लड़की ने वेस्टर्न लुक में किया शानदार डांस, यूजर्स बोले- कोई नहीं है टक्कर में

The girl did a great dance in western look

Viral Dance Video

हर रोज हजारों डांस के शॉर्ट वीडियो और रील्स के सोशल मीडिया पर शेयर किए जाते हैं। एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखकर यूजर्स अपना खूब मनोरंजन करते हैं । आप देखेंगे इन्हीं डांस वीडियो के माध्यम से यूजर्स के दिलों में जगह बनाने के साथ ही डांस वीडियो क्रिएटर अपनी प्रसिद्धि पा लेते हैं। उनका डांस धीरे लोगों के बीच तेजी से मशहूर होने लगता है। शॉर्ट वीडियो और रील्स के इस दौर में हर कोई पने टैलेंट को आजमाना चाहता है। आजकल तो लड़कियां सोशल मीडिया परकाफी एक्टिव है और उनके डांस वीडियो पर खूब धूम मचा रहे हैं। ऐसा ही लड़की का डांस वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है।

हॉट लड़की ने किया कमरतोड़ डांस

वायरल हो रहे वीडियो में लड़की ने पुराने गाने पर हॉट डांस करती हुई नजर आ रही है। आप देखेंगे लड़की ने शार्ट ड्रेस पहना हुआ है और उस हॉट‌ ड्रेस में वह पुराने गाने पर हॉट डांस मूव करते हुए नजर आ रही है। खूबसूरत वादियों के बीच वह अपने डांस के जलवे बिखेर रहे है। लड़की ने “पतली कमर ऐसे ना हिला” गाने पर जबरदस्त डांस किया है। आप देखेंगे उनका हॉट लुक और इस गाने पर उनका जबरदस्त कमर का लटका झटका यूजर्स की धड़कनों को बढ़ा दे रहा है।

वायरल वीडियो देखें

लड़की का यह हॉट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे लड़की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @nishabhattofficial 77 पर शेयर किया गया है। इस वीडियो लाखों बार देखा गया है और 58000 से अधिक लिखे मिले है। यही नहीं जिस तरह से लड़की ने अपने हॉट अदाओं से हॉट डांस किया है वह यूजर्स की धड़कनों को बढ़ाने के साथ ही उन्हें यह वीडियो बार-बार देखने को मजबूर कर देता है।

इसे भी देखें 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Dance

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: