'झूमे जो पठान' गाने में नकली हैं Shah Rukh Khan के एब्स! ये रहा सबूत - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'झूमे जो पठान' गाने में नकली हैं Shah Rukh Khan के एब्स! ये रहा सबूत

'झूमे जो पठान' गाने में नकली हैं Shah Rukh Khan के एब्स! ये रहा सबूत

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


shah_rukh_khan_fake_abs_seen_in_pathaan_new_jhoome_jo_pathaan_song
SRK New Song Jhoome Jo Pathaan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म अगले साल 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में SRK के अलावा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) नजर आने वाले हैं, लेकिन इन स्टार्स की इस फिल्म को इन दिनों काफी विवादों को सामना करना पड़ा रहा है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट करने की बात कही जा रही है। हाल में फिल्म का पहला गाना 'बेशर्म रंग' (Besharam Rang) रिलीज हुआ था, जिसको लेकर खूब विवाद हुआ था। गाने दीपिका ऑरेज कलर की बिकिनी में नजर आई थी, जिसको भगवा रंग बता दिया गया था।


साथ ही इस फोटो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा कि 'शाह अपने रास्ते में आने वाले 'नकली एब्स' क्राई गैंग को नष्ट कर रहे हैं!!#झूमजोपठान'। साथ ही यूजर्स ने हंसने वाले इमोजी भी शेयर की हैं। वहीं इसी बीच शाहरुख के एक फैन ने उनकी दो फोटो शेयर की है, जिसमें SRK की थ्रौबेक फोटो के साथ इस गाने की एक सीन की फोटो शेयर की गई है, जिसमें शाहरुख की बॉडी और एब्स एक दम सेम नजर आ रहे हैं। इसको लेकर यूजर ने लिखा कि 'इन दो तस्वीरों के बीच हम सब बड़े हुए'।

वहीं अगर गाने के बारे में ज्यादा बात करें तो, गाने का म्यूजिक विशाल शेखर ने कंपोज किया है। गाने को अरिजीत सिंह और सुकृति कक्कड़ ने मिलकर गाया है और गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं। इसके अलावा गाने में शाहरुख और दीपिका के बीच कमाल की कैमिस्ट्री के देखने को मिल रही है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा गाने में दोनों के डांस मव्यू ने भी लोगों का खूब ध्याना खिंचा है। 




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: