Sheezan Khan के लिए Tunisha Sharma पहनने लगी थीं हिजाब, चाचा ने किए दोनों के रिलेशनशिप को लेकर बड़े खुलासे - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sheezan Khan के लिए Tunisha Sharma पहनने लगी थीं हिजाब, चाचा ने किए दोनों के रिलेशनशिप को लेकर बड़े खुलासे

Sheezan Khan के लिए Tunisha Sharma पहनने लगी थीं हिजाब, चाचा ने किए दोनों के रिलेशनशिप को लेकर बड़े खुलासे

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Sheezan Khan के लिए Tunisha Sharma पहनने लगी थीं हिजाब

तुनिषा शर्मा मौत मामले में आरोपी शीज़ान खान की पुलिस रिमांड दो दिन और बढ़ा दी गई थी। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। ताजा अपडेट के अनुसार तुनिषा शर्मा के चाचा ने नया विवरण साझा किया है। एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, तुनिषा के चाचा पवन शर्मा ने पुलिस का हवाला देते हुए कहा कि 'शीजान के दूसरी महिलाओं से भी संबंध थे।' शीज़ान से मिलने के बाद तुनिषा में क्या बदलाव आया, इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उसने 'हिज़ाब पहनना (मुस्लिम महिलाओं द्वारा पहना जाने वाला सिर ढकने वाला कपड़ा)' पहनना शुरू कर दिया था।
 
तुनिषा ने शीजान से मिलने के बाद शुरू कर दिया था हिजाब पहनना

महाराष्ट्र में वालीव पुलिस ने बुधवार को तुनिषा की मौत के मामले में अभिनेता शीजान खान को वसई अदालत में पेश किया। अदालत ने अपने आदेश में कहा कि शीजान को दो और दिन पुलिस हिरासत में रखा जाए। तुनिषा शनिवार को अपने टीवी शो अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल के सेट पर मृत पाई गईं। एक दिन बाद, उनके पूर्व प्रेमी और शो के सह-कलाकार शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद उन्हें चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया, जो बुधवार को खत्म हो गई।

तुनिषा और शीजान का ब्रेकअप क्यों हुआ?

समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से पवन ने संवाददाताओं से कहा, "पुलिस ने आज अदालत के सामने कहा कि शीज़ान के अन्य महिलाओं के साथ भी संबंध थे। पुलिस को सभी कोणों से मामले की जांच करनी चाहिए। तुनिषा के बारे में कई चीजें बदल गई थीं, शीजान से मिलने के बाद तुनिषा ने हिजाब कपड़े पहनना शुरू कर दिया था। 

व्हाट्सएप चैट से सच की तलाश कर रही है पुलिस

पुलिस के अनुसार, आत्महत्या करने से 15 दिन पहले शीज़ान और तुनिशा का रिश्ता टूट गया था। पुलिस ने दोनों के बीच व्हाट्सएप चैट के जरिए केस को खंगालना शुरू किया। पुलिस के अनुसार, उन्होंने जून से इस दिसंबर तक लगभग 250 से 300 पृष्ठों की चैट बरामद की है, जिसके माध्यम से वे वास्तविक कारण जानने की कोशिश कर रहे हैं कि अलीबाबा-दास्तां-ए-काबुल के सितारों ने अलग होने का फैसला क्यों किया, इसके सही कारण जानने के लिए पुलिस शीजान का फोन और लेपटॉप चेक कर रही हैं।

शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड का सच भी आया बाहर

पुलिस ने यह भी कहा कि वे शीज़ान और उसकी "गुप्त प्रेमिका" के बीच हटाए गए चैट को पुनः प्राप्त करने के लिए व्हाट्सएप पर एक इलेक्ट्रॉनिक मेल (ई-मेल) भेजेंगे। पुलिस ने आगे कहा कि वे इन हटाए गए चैट के मामले में शेज़ान से पूछताछ करने की योजना बना रहे हैं, जो कथित तौर पर उनकी "गुप्त प्रेमिका" के साथ थी। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि शीजान ने केवल एक लड़की के साथ अपनी चैट क्यों डिलीट की और यह भी जांच की जाएगी कि क्या वे तुनिशा की मौत के बाद जुड़े थे। पुलिस ने कहा कि शीजान की 'सीक्रेट गर्लफ्रेंड' की पहचान कर ली गई है और पुलिस जल्द ही उससे पूछताछ करेगी।


<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Celebs Death

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: