Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एयरपोर्ट पर Sapna Chowdhary नज़र आये bodycon ड्रेस में, लोगों ने कहा- ये वही सपना हैं? VIDEO VIRAL

एयरपोर्ट पर Sapna Chowdhary नज़र आये bodycon ड्रेस में, लोगों ने कहा- ये वही सपना हैं? VIDEO VIRAL

<-- ADVERTISEMENT -->




एयरपोर्ट पर Sapna Chowdhary नज़र आये bodycon ड्रेस में, लोगों ने कहा- ये वही सपना हैं? VIDEO VIRAL

Sapna Chowdhary was seen in a bodycon dress at the airport

Sapna Chowdhary was seen in bodycon dress at the airport

आज के समय में सपना चौधरी कौन नही जानता है, इन्होंने अपने डांसिंग अंदाज से सभी को अपना दीवाना बना दिया है और सपना हरियाणवी इंडस्ट्री में नहीं बल्कि पूरे इंडिया में भी काफी धूम मचा रही हैं, सपना अपने हरियाणवी डांसिंग और डांस अंदाज के लिए देश में काफी मशहूर है.

इन्होंने काफी सारे आइटम सोंग्स पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर लोगों को काफी हैरान किया है, सपना चौधरी ने यूटयूब पर ढेरों डांस के वीडियो अपलोड कर काफी लोकप्रियता हासिल की है, सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी ढेरों फोटोस और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर फैंस के बीच काफी चर्चा में बनी रहती है, हाल ही में इनका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ है।

सपना चौधरी के इस जबरदस्त लुक के सामने बॉलीवुड की एक्ट्रेस पड़ी फीकी

सपना चौधरी एक फेमस डांसर है और इनके फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है सपना चौधरी की खूबसूरती और इनके डांस के चर्चे काफी दूर-दूर तक है, सपना चौधरी अपने जबरदस्त डांस से स्टेज पर काफी तहलका मचाती है, हाल ही में इनका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है.

जहा आप विडियो में देख सकते है कि सपना एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई जहा इन्होने ब्राउन कलर की टॉप और स्लेटी रंग की पाल्जो पैंट पहने हुए है और बिना मेकअप और बालों को बांधे हुए बेहद खूबसूरत लुक में नजर आए, इस आउटफिट में सपना अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आई, इस दौरान सपना एयरपोर्ट से निकलते हुए स्पॉट की गई और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक जबरदस्त अंदाज में फोटो क्लिक करवाये, और उन्होंने अपने फैंस के साथ भी सेलफी ली।

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल @filmy fame पर पोस्ट किया गया है, इस वायरल वीडियो पर अब तक 64 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और वीडियो को काफी ज्यादा लोगों ने पसंद कर अपनी अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में दी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Sapna Choudhary

Post A Comment:

0 comments: