Bigg Boss 16: क्या प्रियंका चाहर चौधरी होंगी बिग बॉस 16 की विनर हैं? इस तस्वीर को देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss 16: क्या प्रियंका चाहर चौधरी होंगी बिग बॉस 16 की विनर हैं? इस तस्वीर को देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे

Bigg Boss 16: क्या प्रियंका चाहर चौधरी होंगी बिग बॉस 16 की विनर हैं? इस तस्वीर को देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


क्या प्रियंका चाहर चौधरी होंगी बिग बॉस 16 की विनर हैं

बिग बॉस 16 को शुरू हुए 60 दिन से ज्यादा हो चुके हैं। इसका प्रीमियर 1 अक्टूबर को हुआ था और तब से बिग बॉस 16 ने दर्शकों का ध्यान खींचा है। रोजाना सुंबुल तौकीर खान, शलीन भनोट, टीना दत्ता, शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी जैसे प्रतियोंगियों का नाम ट्रेंड करता रहता हैं। 

बिग बॉस 16 के घर के अंदर रहने वाला  प्रतियोगी अधिक से अधिक फुटेज हासिल करने और यथासंभव लंबे समय तक घर के अंदर रहने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। शो को शुरू हुए 60 दिन हो गये हैं लेकिन अभी तक बहुत ही कम लोग शो से एलिमिनेट हुए हैं। शो से बाहर जाने वालों में मान्या सिंहगौरी नागौरी और गौतम विज ही बाहर गये हैं। 

इसके अलावा सृजिता डे और टीना दत्ता जैसे टीवी स्टार भी एलिमिनेट हुए थे लेकिन इन्हें शो में वापस बुला लिया गया हैं। ऐसे में कई हफ्तों के बावजूद बिग बॉस 16 अभी भी हाउसफुल है। तो ट्रॉफी लेने वाला कौन है? खैर, हाल ही में उड़ियां स्टार प्रियंका चाहर चौधरी की ट्रॉफी पकड़े हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

क्या प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस 16 की विनर हैं?
हां, आपने उसे सही पढ़ा है। एक तस्वीर जिसने प्रियंका चाहर चौधरी के प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है, वह है उनके हाथ में बिग बॉस की ट्रॉफी। लेकिन जैसा कि अपेक्षित था, यह रूपांतरित है यानी की फेक तस्वीर हैं जिसमें पुरानी तस्वीर पर प्रियंका का चेहरा लगा दिया गया है। तस्वीर बिग बॉस 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश की लग रही है जिसमें प्रियंका का चेहरा लगाया गया है। प्रियंका चाहर चौधरी का एक कट्टर प्रशंसक चाहता है कि वह शो जीत जाए। क्या यह भविष्यवाणी सच होगी?
 
 

कल ही घर के अंदर प्रियंका और अर्चना का जबरदस्त झगड़ा हुआ था। इसकी शुरुआत प्रियंका द्वारा नाश्ता बनाने से हुई जिसे अब्दु रोज़िक नहीं खा सकते थे क्योंकि यह बहुत मसालेदार था। उन्हें यह पसंद नहीं आया कि सुम्बुल तौकीर खान ने उन्हें अब्दु के लिए खाना बनाने का 'आदेश' दिया और इस पर अर्चना गौतम ने हंगामा खड़ा कर दिया। दोनों महिलाओं ने अपनी आवाज के शीर्ष पर चिल्लाया और बड़े पैमाने पर प्रदर्शन किया। अर्चना भी रो पड़ीं क्योंकि प्रियंका ने किचन को संभालने के तरीके पर टिप्पणी की। बाद में, उन्होंने अपने तरीके बदल लिए क्योंकि प्रियंका ने अर्चना गौतम से सॉरी कहा।


<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: