Social Media Trolling । बच्चों के धर्म पर सवाल और Rest In Fridge कहने पर भड़की Devoleena, Trollers को जमकर लगाई लताड़ - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Social Media Trolling । बच्चों के धर्म पर सवाल और Rest In Fridge कहने पर भड़की Devoleena, Trollers को जमकर लगाई लताड़

Social Media Trolling । बच्चों के धर्म पर सवाल और Rest In Fridge कहने पर भड़की Devoleena, Trollers को जमकर लगाई लताड़

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


बच्चों के धर्म पर सवाल और Rest In Fridge कहने पर भड़की Devoleena,

टीवी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने जब से अपनी शादी की घोषणा की है, तब से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, अभिनेत्री ने 14 दिसंबर को अपने जिम ट्रेनर बॉयफ्रेंड से शादी रचाई थी। अभिनेत्री की अचानक शादी की खबरों ने देशभर में मौजूद उनके फैंस के साथ टीवी इंडस्ट्री की हस्तियों को भी चौका दिया था। देवोलीना की शादी की तस्वीरें वायरल होने पर पहले तो लोगों ने इसे शूटिंग की तस्वीरें समझकर नजरअंदाज कर दिया, लेकिन कुछ समय बाद अभिनेत्री ने आखिरकार अपने पति के साथ तस्वीरें शेयर कर शादी की खबरों पर मुहर लगा दी। इसके बाद अभिनेत्री की तस्वीरों पर उन्हें बधाई देने वालो की लंबी लाइन लग गई।


जहाँ एक तरह देवोलीना अपनी शादीशुदा जिंदगी से काफी खुश नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी तरफ अभिनेत्री की इंटर-रिलिजन शादी की खबरें बहुत से लोगों को रास नहीं आई, इसलिए उन्होंने देवोलीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों ने हदें पार करते हुए अभिनेत्री के भविष्य और उनके बच्चों के धर्म के बारे में भी सवाल पूछने शुरू कर दिए। इसके अलावा कुछ लोगों ने तो अभिनेत्री की प्रेम कहानी का अंत श्रद्धा की तरह फ्रिज में होने तक की बात कह डाली। लंबे समय तक ट्रोल होने के बाद देवोलीना ने अब एक-एक कर ट्रोल करने वालों को जवाब दिया है। अभिनेत्री बड़ी बेबाकी से सोशल मीडिया ट्रोलिंग का सामना करती नजर आ रही हैं।

एक यूजर ने देवोलीना से उनके बच्चे के धर्म के बारे में सवाल करते हुए पूछा कि उनके होने वाले बच्चे हिन्दू होंगे या मुस्लिम? इसके जवाब में अभिनेत्री ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए इस यूजर को जमकर लताड़ लगाई। अभिनेत्री ने लिखा, 'मेरे बच्चे हिंदू होंगे या मुसलमान आप कौन? और इतनी जब आपको बच्चों को लेकर चिंता हो ही रही है तो बहुत सारे अनाथ आश्रम है, जाइये अडॉप्ट कीजिये और अपने हिसाब से धर्म या नाम डिसाइड कीजिये। मेरा पति, मेरा बच्चा, मेरा धर्म, मेरे नियम। आप कौन? #toxic।' देवोलीना ने आगे लिखा, 'वो मेरे और मेरे पति पर छोड़ दीजिये। हम देख लेंगे। और दूसरे के धर्म पर गूगल सर्च करने के बजाए अपने धर्म पर फोकस किजिए और अच्छे इंसान बनिए। इतना तो मुझे यकीन है आप जैसो से ज्ञान लेने की मुझे कटाई जरूरत नहीं है।'
 

अभिनेत्री ने एक यूजर, जिसने लिखा था 'रेस्ट इन फ्रिज', को भी करारा जवाब देते हुए लिखा, 'अरे अरे कहीं आपको ही फ्रिज में ना फिट कर दें आपके फ्यूचर वाइफ एंड सन मिल्कर। मुझे यकीन है कि याद तो होगा ही ज्यादा पुरानी न्यूज नहीं है। फ्रिज में? लेकिन फिर भी मैं आपको शुभकामनाएं देती हूँ।' जानकारी के लिए बता दें, ट्विटर यूजर द्वारा उनके ट्वीट डिलीट कर दिए गए हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

B'Town

Post A Comment:

0 comments: