शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा का दावा, कहा - बॉलीवुड में उन एक्टर्स को दिया जाता है अवसर जो नहीं बोल पाते हिंदी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा का दावा, कहा - बॉलीवुड में उन एक्टर्स को दिया जाता है अवसर जो नहीं बोल पाते हिंदी

शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा का दावा, कहा - बॉलीवुड में उन एक्टर्स को दिया जाता है अवसर जो नहीं बोल पाते हिंदी

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा

दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे व सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा ने बॉलीवुड की हायरिंग प्रोसेस पर कमेंट किया है। उन्होंने कहा है कि बॉलीवुड में बिना काबिलियत देखे ऐक्टर्स को मौके दिए जाते हैं। अभिनेता-राजनेता ने अपने विचार शेयर करते हुए कहा है कि कैसे बॉलीवुड बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए बिना टैलेंट वाले लोगों को हायर कर रहा है। लव ने 2010 में 'सदियां' से अपनी शुरुआत की थी, अब वह अनिल शर्मा की अंडर-प्रोडक्शन सीक्वल, गदर 2 में भी अभिनय कर रहे हैं।

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए लव ने कही ये बात
उन्होंने ट्वीट कर कहा, "मैं अपने अन्य फिल्म इंडस्ट्री के बारे में निश्चित नहीं हूं, लेकिन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री कुछ ऐसे अभिनेताओं को अवसर देता है, जो जितनी प्लास्टिक की सर्जरी करवाते हैं, उतने ही प्लास्टिक के भी होते हैं। वो न तो हिंदी बोल सकते हैं, और न हीं उन्हें अभिनय करना आता है, लेकिन उन्हें प्रतिभाशाली फिल्म निर्माताओं द्वारा संचालित बड़ी परियोजनाओं में काम मिलते रहते हैं।"

'गदर 2' में दिखेंगे लव सिन्हा
लव फिल्मों के अलावा राजनिती में भी एक्टिव रहते हैं। लव सिन्हा बिहार विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं, मगर वह इस चुनाव में हार गए थे। लव अगले साल 2023 में सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत गदर 2 में दिखाई देंगे।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: