Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gym Outfit में Rubina Dilaik ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, हॉट लुक का वीडियो हुआ वायरल

Gym Outfit में Rubina Dilaik ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, हॉट लुक का वीडियो हुआ वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->




Gym Outfit में Rubina Dilaik ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, हॉट लुक का वीडियो हुआ वायरल


Rubina Dilaik showed a bold figure in gym outfit

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपनी खूबसूरती अपनी हॉटनेस, अपने फैशन सेंस, अपनी अदाओं की वजह से लोगों का दिल चुरा लेती हैं। खूबियां इतनी की गिनाते फैंस थकते नहीं हैं उनका कमाल का एक्सप्रेशन उनका फैशन सेंस और उनकी एक्टिंग सभी लोगों को खूब पसंद आती हैं उन्होंने जब सीरियल शक्ति में काम किया तो उनकी इस अभिनय को लोगों ने खूब पसंद किया। 

जिसके बाद रुबीना दिलैक ने बिग बॉस में जाकर अपने हुस्न का ऐसा जलवा दिखाया कि लोग देखते ही रह गए। बिग बॉस से आने के बाद रूबीना ने खतरों के खिलाड़ी में भी अपने टैलेंट दिखाए हैं। वैसे रुबीना तो काफी सुन्दर हैं और वो अक्सर ही अपने हॉट और बोल्ड लुक में स्पॉट की जाती हैं और आज भी ये जिम की ड्रेस में सबको फेल करती नज़र आ रही हैं।

दिखा रुबीना का हॉट लुक

रुबीना दिलैक काफी हॉट एक्ट्रेस हैं टीवी जगत में आप उनकी गिनती बेहद ही हॉट और सक्सेज एक्ट्रेस में कर सकते हैं उनकी खूबसूरती ऐसी है जिससे देख ले तो दिल हार जाए और ऊपर से उनका टैलेंट और फिगर लाजवाब है तो फैशन सेंस की तो बात ही मत पूछिए। 

रुबीना दिलैक ऐसे कपड़े पहनती हैं जिसमें वह काफी हॉट लगने के साथ ही कुल भी लगती ह। उनका यह अंदाज ही उनके फैंस को पसंद आता है। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें टीशर्ट में नजर आए जिस पर लिखा था खतरा खतरा है यानी कि वह खतरा खतरा के सशो पर शूटिंग के लिए पहुंची थी।

देखें वायरल वीडियो 

रुबीना का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आया। वही वह पैपराजी के सवालों का जवाब देने के साथ ही पोज देते हुए नजर आई। अंदाज ही लोगों का दिल जीत लेता है उनकी खूबसूरती दिल उड़ाने के लिए काफी है।
 
खूबसूरत वीडियो यूट्यूब पर @filmy fame नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 34 हज़ार व्यूज के साथ लोग उनके इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट भी दे रहे हैं आप देख सकते हैं रुबीना दिलैक की तारीफ के पुल बन चुके हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: