साड़ी में लड़की ने डांस करके किया समा रंगीन, देख यूजर भी हुए फैन- वायरल हुआ वीडियो - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

साड़ी में लड़की ने डांस करके किया समा रंगीन, देख यूजर भी हुए फैन- वायरल हुआ वीडियो

साड़ी में लड़की ने डांस करके किया समा रंगीन, देख यूजर भी हुए फैन- वायरल हुआ वीडियो

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


साड़ी में लड़की ने डांस करके किया समा रंगीन, देख यूजर भी हुए फैन- वायरल हुआ वीडियो

साड़ी में लड़की ने डांस करके किया समा रंगीन

डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं। आप देखेंगे मनोरंजन के लिए बनाए गए यह डांस वीडियो कुछ ही सेकंड के होते हैं लेकिन भरपूर मनोरंजन कर देते हैं। जिससे डांस वीडियो कि क्रेज सोशल मीडिया पर बहुत है। वैसे ही शॉर्ट वीडियो बनाने वालों का भी संख्या बढ़ गया है। 

आप देखेंगे एक से बढ़कर एक लड़कियां और भाभी जी डांस वीडियो बनाकर शेयर किया करती हैं। कभी कभी लोग कम ही समय में पॉपुलर हो जाते हैं, तो कभी लोगों को काफी मेहनत करनी पड़ती है। वैसे डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं तो खूब पसंद भी किए जाते हैं। इसी कड़ी में एक लड़की का डांस वीडियो वायरल हो रहा है जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

लड़की ने दिखाए अपने डांस के जलवे

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप एक लड़की को पीले रंग की साड़ी में देखेंगे। लड़की बाल खुले रखकर अपने हुस्न को और बढ़ा दिया है। छत पर वह बॉलीवुड के गाने “चुनरी चुनरी” पर जबरदस्त डांस कर रही है। 

वीडियो में आप देखेंगे लड़की ने सलमान खान के गाने पर जबरदस्त डांस करने के साथ ही अपनी एक्सप्रेशन से लोगों का दिल जीत रही है। वीडियो में आप देख पाएंगे फुल एनर्जी के साथ लड़की ने जबरदस्त डांस मूव दिखाएं। वह इस गाने के हुक स्टेप को कॉपी करते हुए अपने डांस का जादू चला रही है।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर लड़की का जबरदस्त डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें लड़की ने अपने जबरदस्त एनर्जी वाले डांस और एक्सप्रेशन से यूजर्स का दिल जीत रही है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @Singh_nikita32 से शेयर किया गया है। अपना जादू चलाने के साथ ही अपने जबरदस्त एक्सप्रेशन से धमाल मचा रही है। आप देखेंगे उनका यह एनर्जेटिक डांस सबको पसंद आ रहा है।


<-- ADVERTISEMENT -->

Dance

Post A Comment:

0 comments: