मुझे मारने की कोशिश हुई, सुशांत राजपूत को भी मारा ही होगा... अभिनेता ने Salman Khan पर निकाली भड़ास - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मुझे मारने की कोशिश हुई, सुशांत राजपूत को भी मारा ही होगा... अभिनेता ने Salman Khan पर निकाली भड़ास


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


krk_tweet_on_salman_khan_and_sushant_singh_rajput
सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi ka Bhai Kisi Ki Jaan) और 'टाइगर 3' (Tiger 3) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। सलमान की ये दोनों ही फिल्म अगले साल 2023 में ईद और दिवाली के मौके पर रिलीज होंगी। 

इसी बीच बॉलीवुड एक्टर और खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल आर. खान यानी केआरके (KRK) ने कुछ ट्वीट्स किए हैं, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। KRK हमेशा से ही विवादित बयान और ट्वीट्स करने के लिए जाने जाते हैं। हाल में उन्होंने कुछ ऐसे ही ट्वीट्स किए हैं। इतना ही नहीं एक्टर ने दावा किया है कि उनको धमकाया गया और मारने की कोशिश भी की गई। उनके इन ट्वीट्स पर काफी रिएक्शन्स भी देखने को मिल रहे हैं।

इसके बाद एक्टर आगे लिखते हैं कि 'फिर मेरी अभिव्यक्ति की आजादी को खत्म करने के लिए पूरा बॉलीवुड मुझे क्यों मारना चाहता है। मेरी अभिव्यक्ति की आजादी को रोकने के लिए अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और वाशु भगनानी वगैरह कोर्ट क्यों गए'। केआरके के इस ट्वीट पर यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर उनके पक्ष में भी बात कर रहे हैं तो, कुछ इसके लिए उनकी लताड़ भी लगा रहे हैं।

इसके अलावा एक्टर ने हाल में एक ट्वीट करते हुए कहा था कि 'मेरे वकीलों ने एफआईआर रद्द करने के लिए पहले ही बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर कर दी है। एक बार यह हो जाने के बाद मैं प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर दुनिया को बताउंगा कि मेरी सुपारी किसने दी। और किसने मुझे जेल में मारने की कोशिश की। एक अभिनेता, एक राजनेता और एक पुलिस अधिकारी ने मेरे खिलाफ साजिश रची थी'।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: