Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Kapil Sharma | कपिल शर्मा और गिन्नी ने बेटी अनायरा 3 साल की हुई, बर्थडे पार्टी की तस्वीरें हो रही है वायरल

Kapil Sharma | कपिल शर्मा और गिन्नी ने बेटी अनायरा 3 साल की हुई, बर्थडे पार्टी की तस्वीरें हो रही है वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->




कपिल शर्मा और गिन्नी ने बेटी अनायरा

कपिल शर्मा की बेटी अनायरा 10 दिसंबर को तीन साल की हो गई। अपनी नन्ही परी का जन्मदिन मनाने के लिए, कपिल और उनकी पत्नी गिन्नी ने एक अनोखे विलेज थीम वाले जन्मदिन की मेजबानी की। उनके इस फंक्शन में करीबी दोस्तों और परिवार ने ही हिस्सा लिया। हालांकि, बर्थडे बैश की सभी प्यारी तस्वीरों के बीच, हाईलाइट केक था।

कपिल शर्मा की बेटी अनायरा की बर्थडे पार्टी

कपिल शर्मा की बेटी अनायरा तीन साल की हो गई और उनके जन्मदिन की पार्टी की तस्वीरें सभी प्यार भरी हैं। वायरल तस्वीरों में गुलाबी फ्रॉक पहने छोटी बच्ची को बालों पर मैचिंग बो के साथ दिखाया गया है। तस्वीरों में से एक में कॉमेडियन को अपनी बेटी को एक सफेद डॉग उपहार में देते हुए दिखाया गया है, जबकि अन्य में अनायरा को अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी में खेलते हुए दिखाया गया है।

जन्मदिन के जश्न के वीडियो में से एक में थीम के अनुसार विशाल अनुकूलित केक की झलक भी दी गई थी, जहां अनायरा को कपिल और गिन्नी के साथ केक काटते हुए देखा गया था।
गिन्नी के साथ कपिल की शादी

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 12 दिसंबर, 2018 को चंडीगढ़ में एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों अपने कॉलेज के दिनों से दोस्त थे और वे तब करीब आए थे जब कपिल ने स्टार वन के शो हंस बलिए में भाग लिया था। यह कपल अपने दो बच्चों अनायरा और त्रिशान के साथ पितृत्व की यात्रा का आनंद ले रहा है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Kapil Sharma

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: