Celebrities Who Committed Suicide | कोई नहीं सह सका प्यार से जुदा होने का गम, किसी को मिला धोखा... सिनेमा में बढ़ी आत्महत्या की वारदातें - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Celebrities Who Committed Suicide | कोई नहीं सह सका प्यार से जुदा होने का गम, किसी को मिला धोखा... सिनेमा में बढ़ी आत्महत्या की वारदातें

Celebrities Who Committed Suicide | कोई नहीं सह सका प्यार से जुदा होने का गम, किसी को मिला धोखा... सिनेमा में बढ़ी आत्महत्या की वारदातें

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Celebrities Who Committed Suicide

Celebrities Who Committed Suicide - नयी दिल्ली। पिछले काफी समय से देखा गया है कि सिमेना जगत में सितारों की आत्महत्या की वारदातें बढ़ी हैं। कहते है कि सिनेमा की दुनिया जितनी बाहर से खूबसूरत दिखते हैं उतनी अंदर से काफी है। यह दुनिया अपने ब्लैक होल में कई लोगों की लील चुकी हैं। सिनेमा के कई बड़े नामचीन लोगों ने एक वक्त के बात अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया हैं। 

हाल ही में टेलीविजन अभिनेत्री तुनिषा शर्मा पिछले सप्ताह मुंबई में टीवी धारावाहिक के सेट पर फंदे से लटकी मिली। यह अभियनय की दुनिया में मुकाम बनाने की चाह रखने वाली एक और अभिनेत्री द्वारा उठाया गया प्राणघाती कदम था। ‘अली बाबा : दास्तान-ए-काबुल’ की 21 वर्षीय अभिनेत्री द्वारा आत्महत्या करने के मामले में उनके सह अभिनेता शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

मनोरंजन जगत की कुछ ऐसी ही घटनाएं हैं जिन्होंने हम सभी को चौंकाया था-
 
वैशाली ठक्कर

वैशाली ठक्कर इस साल 16 अक्टूबर को ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ की अभिनेत्री वैशाली ठक्कर इंदौर स्थित अपने आवास में फंदे से लटकती मिली। पुलिस अधिकारियों ने दावा कियाकि उनके पास सबूत है कि ठक्कर के पूर्व ब्वॉयफ्रेंड राहुल नवलानी ने उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाया है।

आसिफ बसरा 

आसिफ बसरा ‘जब वी मेट’, ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ और ‘काई पो चे’ में अभिनय से चर्चा में आए बसरा नवंबर 2020 में धर्मशाला स्थित निजी संपत्ति में फंदे से लटके मिले। वह 53 साल के साथ थे। आखिरी बार उन्होंने ‘द फैमिली मैन-2’ और ‘सूर्यवंशी’ में अभिनय किया था।

समीर शर्मा शर्मा 

समीर शर्मा शर्मा अकेले रहते थे और छह अगस्त 2020 को मुंबई के उपनगर मलाड में अपने किचन के पंखे से लटके मिले। उन्होंने ‘क्यूं की सास भी कभी बहू थी’ और ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ जैसे चर्चित सीरियल में काम किया था।

सुशांत सिंह राजपूत 

सुशांत सिंह राजपूत ‘छिछोरे’ फिल्म में अभिनय का लोहा मनवाने वाले राजपूत 14 जूल 2020 को बांद्रा स्थित अपने घर पर फंदे से लटके मिले, जिसकी छाया लंबे समय से फिल्म उद्योग पर छाई रही। 34 वर्षीय अभिनेता की मौत से आज भी फिल्म उद्योग में भाई-भतीजावाद और बड़े प्रोडक्शन घरानों की ताकत को लेकर बहस हो रही है।

कुशल पंजाबी

कुशल पंजाबी मंगलवार को अभिनेता-मॉडल कुशल पंजाबी की तीसरी बरसी होगी, जो 27 दिसंबर 2019 को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फंदे से लटके मिले थे। वह ‘काल’ और ‘लक्ष्य’ जैसी फिल्मों में अभिनय और रियलटी शो ‘फियर फैक्टर’ के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने मौत से पहले लिखे सुसाइड नोट में कहा कि किसी को उनकी मौत के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए।

परीक्षा मेहता

परीक्षा मेहता ‘क्राइम पेट्रोल’ अभिनेत्री परीक्षा मेहता इंदौर स्थित अपने घर में मृत मिली थीं। वह 29 साल की थी।

प्रत्यूषा बैनर्जी

प्रत्यूषा बैनर्जी ‘बालिक वधू’ सीरियल से घर-घर लोकप्रिय हुई प्रत्यूषा बैनर्जी एक अप्रैल 2016 में मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में फंदे से लटकी मिली। वह 24 साल की थी। उनके ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा।

जिया खान

जिया खान ब्रिटिश-अमेरिकी अभिनेत्री और ‘निशब्द’ और ‘गजनी’ जैसी फिल्मों की वजह से चर्चित खान तीन जून 2013 को मुंबई स्थित अपने आवास पर फंदे से लटकी मिली। वह 25 साल की थी।

विजय लक्ष्मी 

विजय लक्ष्मी उर्फ सिल्क स्मिता तमिल सिनेमा की कामुक अभिनेत्रियों में शामिल सिल्क स्मिता उर्फ विजयलक्ष्मी 1996 में 33 साल की उम्र में मृत मिली। संदेह है कि उनहोंने आत्महत्या की।

नफीसा जोसफ 

नफीसा जोसफ पूर्व मिस इंडिया जोसफ वर्ष 2004 में वर्सोवा के अपने आवास में फंदे से लटकी मिली, वह 25 साल की थीं। उन्हें वर्ष 1997 में मिस इंडिया का खिताब मिला था।

कुलजीत रंधावा 

कुलजीत रंधावा मॉडलिंग से टेलीविजन सीरियल में अभिनय करने वाली रंधावा ने वर्ष 2006 में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। उन्होंने ‘हिप-हिप हुर्रे’ ‘कोहिनूर’ और ‘स्पेशल स्क्वॉड’ में अभिनय किया था। उनका शव उनके उपनगर जुहू स्थित सिंगल रूम अपार्टमेंट में फंदे से लटका मिला था। वह 25 साल की थीं।


<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: