Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Georgia Andriani ने ब्लैक जिम आउटफिट में लगाई आग, दिखा बेहद हॉट रूप- वीडियो वायरल

Georgia Andriani ने ब्लैक जिम आउटफिट में लगाई आग, दिखा बेहद हॉट रूप- वीडियो वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->




Georgia Andriani ने ब्लैक जिम आउटफिट में लगाई आग, दिखा बेहद हॉट रूप- वीडियो वायरल.


Georgia Andriani in black gym outfit

एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी एक इटालियन एक्ट्रेस और काफी फेमस मॉडल भी है, यह अपने कातिलाना अंदाज के लिए काफी फेमस है और यह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट लुक और बॉडी फिटनेस के वीडियोस सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच शेयर करते नजर आती हैं.

जॉर्जिया एंड्रियानी अपनी बॉडी फिटनेस और अपनी खूबसूरती को लेकर काफी अवेयरनेस रहती है वह एक्सर.

इज और अपने जिम को भी रेगुलर अटेंड करती है, इस टाइम यह बॉलीवुड के मशहूर निर्माता अरबाज खान को डेट कर रही हैं और खबरों के अनुसार यह दोनों काफी जल्द शादी करने वाले हैं, हाल ही में इनका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चे में है।


यह आए दिन अपनी लुक और अपनी हॉटनेस अदाओं के लिए काफी चर्चा का विषय बनी रहती हैं, इनका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है जहां यह मुंबई के बांद्रा जिम के बाहर स्पॉट की गई और यह अपने जिम आउटफिट में नजर आई.

जॉर्जिया ने ग्रे कलर की स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लैक जींस लेकिन पहना हुआ था जिसमें वह काफी किलर लुक में दिख रही होती है जॉर्जिया ने अपने जिम आउटफिट में विदाउट मेकअप और क्लोज हेयर के साथ कैमरे के सामने एक से एक अंदाज में पोज दिए, और इन्होंने पैपराजी के सामने अपनी फेस पर प्यारी सी स्माइल रख फोटो क्लिक करवाएं, जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने इस जिम आउटफिट के साथ शूज और स्मार्ट वॉच को कैरी किया था, एक्ट्रेस अपने इस आउटिफिट में भी बेहद खूबसूरत और आकर्षक लग रही होती है।

जॉर्जिया का यह न्यू लुक का वीडियो इंटरनेट पर काफी छाया हुआ है इनका यह वीडियो बेहद खूबसूरत और कमाल का है, बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल @filmy fame पर पोस्ट किया गया है, वायरल वीडियो पर अब तक 6 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके ,हैं और वीडियो को काफी सारे लोगों ने पसंद कर इनके इस लुक की जमकर तारीफ की है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Post A Comment:

0 comments: