Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्म प्रमोशन के दौरान बेबी फ्रॉक में दिखी Disha Patni, खूबसूरती देख हैरान हुए लोग- देखें वीडियो

फिल्म प्रमोशन के दौरान बेबी फ्रॉक में दिखी Disha Patni, खूबसूरती देख हैरान हुए लोग- देखें वीडियो

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म प्रमोशन के दौरान बेबी फ्रॉक में दिखी Disha Patni, खूबसूरती देख हैरान हुए लोग- देखें वीडियो.


Disha Patni in baby frock during film promotion

बॉलीवुड स्टार दिशा पाटनी काफी कम वक्त में ही बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और अपने अभिनय से अपने लिए एक खास जगह बना ली है। दिशा पाटनी ने अपनी खूबसूरती अपनी चुलबुली अदाओं और अपने अभिनय से लोगों का खूब मनोरंजन किया और उनका दिल जीता। दिशा पाटनी की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर काफी अच्छी खासी है। वह खुद ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अक्सर दिशा अपने वीडियो फोटो शेयर किया करती है हाल ही में दिशा पाटनी का बेबी फ्रॉक में हॉट और बोल्ड लुक वायरल हो रहा है।


इन दिनों दिशा पाटनी अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं अक्सर वह कहीं ना कहीं स्पॉट की जा रही है। जहां वह अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं इस दौरान उनका एक से बढ़कर एक हॉट लुक उनके प्रशंसकों को देखने को मिल रहा है। अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इवेंट में पहुंची दिशा पाटनी वाइट कलर का बेबी फ्रॉक पहनी हुई थी। हाफ पोनी बनाए हुए दिशा एकदम बेबी डॉल लग रही थी उनका यह हॉट लुक उनके चाहने वालों को बहुत पसंद आ रहा है। इस दौरान उनके साथ अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया भी नजर आई लेकिन सबकी नजर दिशा पाटनी पर ही बनी रही। बेबी डॉल सी दिखने वाली दिशा पाटनी का हंसता हुआ चेहरा और हॉट लुक उनके ग्लैमरस की पहचान करा दे रहा है।

देखें वायरल वीडियो

अपने लुक से पहचानी जाने वाली सोशल मीडिया पर छाई हुई है। जुलाई में 29 तारीख को रिलीज होने वाला है एक विलेन रिटर्न्स जिसमें वह जॉन अब्राहिम अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ देखी जा सकती है। इस इवेंट में तो तारा सुतारिया भी मौजूद थी लेकिन सबकी नजरे दिशा पाटनी पर ही टिकी रही। इवेंट में आप देखेंगे दिशा पाटनी जबरदस्त पोज देते हुए नजर आ रही है उनका हंसता चेहरा और स्टाइलिश लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब पर @filmy film पर शेयर किया गया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Post A Comment:

0 comments: