Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

डेनिम ऑउटफिट में Janhvi Kapoor का हॉट लुक लोगों को आया पसंद, video viral in bold look

डेनिम ऑउटफिट में Janhvi Kapoor का हॉट लुक लोगों को आया पसंद, video viral in bold look. Janhvi Kapoor's hot look in a denim outfit

<-- ADVERTISEMENT -->




डेनिम ऑउटफिट में Janhvi Kapoor का हॉट लुक लोगों को आया पसंद, video viral in bold look


Janhvi Kapoor hot look in denim outfit

इंटरनेट की दुनिया ऐसी दुनिया बन चुकी है जहां लोग अपनी एक खास पहचान बना लेते है और इसी दुनिया पर बॉलीवुड स्टार भी अक्सर जुड़े रहते है। जिसकी वजह से उनके फैंस और उनके बीच अच्छा बॉडिंग और कम्युनिकेशन होता रहता है फिर चाहे वह टीवी स्टार हो या बॉलीवुड स्टार, हर किसी को सोशल मीडिया पर बने रहने का जुनून सवार है।


अभी अक्सर इंस्टा से जुड़े वीडियोज और फोटोज जरूर देखते है। कुछ तो ऐसे ही स्टार है जो अपने फ्रेंड से जुड़े रहने के लिए अक्सर अपनी वीडियोज और फोटो शेयर किया करते है। वैसे भी लोग बॉलीवुड स्टार के विषय में अगर जानने के उत्सुक है तो सोशल मीडिया उनके लिए अच्छा माध्यम है। जहां डेली अपडेट मिलते रहते है‌। हाल ही में जान्हवी कपूर को एक पार्टी से निकलते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर का बॉडीकॉन ड्रेस पहन रखा था। जिसमें आगे जीप लगी हुई थी और क्लीवेज नजर आ रहा था लेकिन इस ब्लैक ड्रेस में बेहद ही हॉट लग रही थी।

जान्हवी इस ड्रेस में काफी कंफर्टेबल लग रही थी। आप देख सकते है उनके बाल खुले थे। पार्टी से जान्हवी निकली तो उन्हें पैपराजी स्पॉट करती है। इस दौरान आप देख सकते है उन्होंने थोड़े टाइम रुक कर पोज भी दिए, फिर उसके बाद गाड़ी में बैठी है। जान्हवी कपूर का यह अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद आता है। जब भी उन्हें पैपराजी स्पॉट करते है उस दौरान व हड़बड़ी न मचाते हुए पोज देते हुए अपने फैंस का दिलजीत लेती है।

सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर का यह वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। उनका ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस सबको पसंद आया और सभी ने उनके फैशन सेंस की जमकर तारीफ की। वैसे भी जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर खुद भी काफी एक्टिव रहते है। इनके वीडियोज अक्सर देखे जाते है। फिलहाल यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर देखा गया है। 99k व्यूज आए हैं और लोग वीडियो को देखने के साथ ही इनकी फैशन सेंस की तारीफ कर रहे है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Jhanvi Kapoor

Post A Comment:

0 comments: