Salman Khan के Birthday पर दीदार को तरसे फैंस, बेकाबू होती भीड़ पर पुलिस ने बरसाए लाठी-डंडे - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Salman Khan के Birthday पर दीदार को तरसे फैंस, बेकाबू होती भीड़ पर पुलिस ने बरसाए लाठी-डंडे

Salman Khan के Birthday पर दीदार को तरसे फैंस, बेकाबू होती भीड़ पर पुलिस ने बरसाए लाठी-डंडे

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Salman Khan के Birthday pics

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने 27 नवंबर (मंगलवार) को अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर देश के कोने-कोने से सलमान खान के फैंस उन्हें जन्मदिन पर शुभकामनाओं के संदेश पहुंचे। सलमान के फैन्स के लिए उनका बर्थडे किसी सेलिब्रेशन से कम नहीं है। ऐसे में हर साल सलमान खान अपने फैन्स से मिलने और बर्थडे विश लेने के लिए अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट से बाहर निकलते हैं। इस बार भी गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर का नजारा कुछ ऐसा ही था, लाखों लोग उनके घर के बाहर उन्हें विश करने के लिए खड़े हुए और सलमान खान बाहर आये।

सलमान खान को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी

सलमान खान को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए उनके घर के बाहर प्रशंसकों का तांता लगा रहा। इतने सारे फैंस को देखकर दबंग खान खुश हो गए और घर की बालकनी में खड़े होकर फैन्स से हाथ मिलाया। उन्होंने सभी का आभार भी जताया। लेकिन अब सलमान के घर के सामने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें देखा गया है कि प्रशंसकों का जमावड़ा इतना बड़ा था कि मौजूद पुलिस भी भीड़ को नियंत्रित नहीं कर पाई। देखा गया कि भीड़ को देखते हुए पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। हालांकि, हालांकि किसी को गंभीर चोट नहीं आई, लेकिन अफरा-तफरी मच गई।
 
सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान के हाथ में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। दबंग खान 'किसी का भाई किसी की जान' और 'टाइगर 3' में भी नजर आएंगे। इतना ही नहीं, सलमान अभिनेता शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म पठान और रितेश देशमुख की मराठी फिल्म बुद्ध में भी कैमियो रोल में नजर आएंगे।

सलमान खान का जन्म 27 दिसंबर 1965 को मध्य प्रदेश के इंदौर में हुआ था। इसके बाद वह मुंबई आ गए। सलमान खान अपने परिवार के साथ गैलेक्सी में रहते हैं। सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के एक अमीर सितारे हैं लेकिन फिर भी कोई नहीं जानता कि वह गैलेक्सी फ्लैट में क्यों रहते हैं। दरअसल, सलमान खान ने कहा कि उनके माता-पिता इसी बिल्डिंग के ऊपरी फ्लैट में रहते हैं। और उनका बचपन इसी जगह बीता है। ऐसे में सलमान के लिए इस जगह को छोड़ना इतना आसान नहीं है।



<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: