मुंह छुपाती नजर आईं पलक तिवारी, हंसते नजर आए इब्राहिम अली खान - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मुंह छुपाती नजर आईं पलक तिवारी, हंसते नजर आए इब्राहिम अली खान

Palak Tiwari and Ibrahim ali khan Spotted in Party- मुंह छुपाती नजर आईं पलक तिवारी, हंसते नजर आए इब्राहिम अली खान

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Palak Tiwari and Ibrahim ali khan Spotted in Party

Palak Tiwari and Ibrahim ali khan Spotted in Party: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी और बॉलीवुड एक्टर saif ali khan के बेटे इब्राहिम अली खान की डेटिंग रूमर्स की खबरें फिर से एक बार जोरो पर है। 

दोनों Orhan Awatramani की पार्टी में खूब मस्ती करते नजर आए। वैसे इन दोनों को पहले भी कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है। palak tiwari और ibrahim ali khan की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। पार्टी में एक साथ देखे जाने के बाद से दोनों के लव अफेयर की चर्चा और भी तेज हो गई है। 

पलक तिवारी और इब्राहिम की इन फोटो को देखकर लग रहा है कि दोनों ने पार्टी में एक-दूसरे की कंपनी को खूब एंजॉय किया। यहां तक की दोनों ही स्टार्स किड एक जैसे कलर के कपड़े पहने नजर आए। 

सूत्रों की माने तो नव्या नवेली नंदा से ब्रेकअप के बाद इब्राहिम के दिल को पलक तिवारी का सहारा मिल गया है। navya naveli nanda से ब्रेकअप के बाद ही पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान को एक साथ कई जगहों पर स्पॉट किया जा चुका है।

palaktiwariibrahimalikhan3.jpg

फ्रंट कट टॉप में पलक का हॉट लुक
ओरहान अवात्रामणि (Orhan Awatramani) की पार्टी में पलक तिवारी ने ब्लैक जींस के साथ फ्रंट डीप नेक ओपन टॉप कैरी किया था। जिसमें पलक को देखकर इब्राहिम क्या कोई भी उनका दीवाना हो जाएगा। हर फोटो में मुस्कुराती दिखीं palak tiwari।

कूल लुक में नजर आए सैफ अली खान
इस पार्टी में saif ali khan के बेटे ibrahim ali khan और पलक ने कपड़ों की पेयरिंग कर रखी थी। दोनों ही स्टार किड ब्लैक कपड़ों में नजर आए। हाफ ब्लैक टी शर्ट के साथ ब्लैक जींस में इब्राहिम का लुक काफी कूल दिखा। इन फोटोज में साफ दिखाई दे रहा है कि इन दोनों ने जमकर पार्टी को एंजॉय किया।

palaktiwariibrahimalikhan3.jpgpalaktiwariibrahimalikhan1.jpg

इन दोनों की डेटिंग की खबरें तो पहले भी आ रही थीं लेकिन अब यह दोनों एक साथ कई जगह स्पॉट किए जा चुके हैं। सूत्रों की मानें तो पलक और इब्राहिम एक-दूसरे को बेहद पसंद करते हैं और इनकी डेटिंग की खबरें सच है। बिजली सॉन्ग फेम पलक तिवारी जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (kisi ka bhai kisi ki jaan) में नजर आएंगी। तो वहीं इब्राहिम अली खान जल्द ही फिल्म 2022 में रिलीज हुई फिल्म (Hridayam) हृदयम के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: