बॉलीवुड सेलेब्स के लिए ये क्या कह गए Nawazuddin Siddiqui? बोले- पैसे के लिए एक्टर... - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड सेलेब्स के लिए ये क्या कह गए Nawazuddin Siddiqui? बोले- पैसे के लिए एक्टर...

बॉलीवुड सेलेब्स के लिए ये क्या कह गए Nawazuddin Siddiqui? बोले- पैसे के लिए एक्टर...

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Nawazuddin Siddiqui Films

बॉलीवुड एक्टर और अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में बने रहने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपने लंबे करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं, जिनको काफी पसंद भी किया गया है। नवाज हमेशा से ही अपने दमदार और शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीत लेते हैं और फैंस को प्रभावित करते रहते हैं। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकीने (Nawazuddin Siddiqui Films) एक छोटे से कस्बे से निकल कर आज करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करते हैं और ये सब कुछ एक्टर ने अपने दम पर पाया है। इतना ही नहीं एक्टर की मेहनत और काबिलियत से पूरी दुनिया वाकिफ है। नवाजुद्दीन ने साल 1999 में आमिर खान (Aamir Khan Film) की फिल्म 'सरफरोश' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना डेब्यू दिया था, जिसके बाद उन्होंने कभी पलट कर नहीं देखा।


इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने आगे बात करते हुए कहा कि 'जब एक फिल्म में पैसा नहीं मिलता है तो एक्टर 4-5 फिल्में साथ ही करेगा। साल में एक फिल्म भी करने के लिए तैयार हूं, लेकिन एक शर्त है। मुझे अच्छे पैसे मिलें तो मैं भी साल में एक फिल्म करूंगा'। वहीं अगर एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वो आखिरी बार 'हड्डी' फिल्म में नजर आए थे।

इसके अलावा वे 'टीकू वेड्स शेरू', 'जोगीरा सा रा रा' और 'नूरानी चेहरे' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं। बता दें कि हिंदी सिनेमा से लेकर अपनी कलाकारी का अद्भुत नमूना दर्शकों के सामने पेश करने वाले नवाज फिल्मों में अपने किरदार को बखूबी निभाने के लिए जाने और पंसद किए जाते हैं। हालांकि, नवाज को असल पहचान साल 2012 में आयी फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' (Gangs of Wasseypur) से मिली।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: