Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

24 साल छोटी पूजा हेगड़े को डेट कर रहे हैं सलमान खान! दोनों साथ में बिता रहे हैं समय

Salman Khan Pooja Hegdey love story- 24 साल छोटी पूजा हेगड़े को डेट कर रहे हैं सलमान खान! दोनों साथ में बिता रहे हैं समय

<-- ADVERTISEMENT -->




salman khan pooja hegdey love story

Salman Khan Pooja Hegdey love story- सलमान खान अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी का जान' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इसी के साथ सलमान को लेकर ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर भाईजान के फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

खबरें हैं कि सलमान खान को उनकी नई पार्टनर मिल गई है। जी हां, हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, भाईजान पूजा हेगड़े को (Pooja Hegde) को डेट कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि पूजा हेगड़े की नजदीकियां इन दिनों बॉलीवुड के दबंग खान सलमान से बढ़ रही हैं।

उमैर संधू नाम के एक सेल्फ एक्लेम्ड फिल्म क्रिटिक ने इस अफवाह को हवा दी है। उमैर संधू ने ट्वीट किया कि सलमान खान और पूजा हेगड़े नए हॉट कपल हैं।

बता दें कि सलमान खान और पूजा हेगड़े जल्द ही फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फरहाद सामजी की निर्देशित इस फिल्म में पलक तिवारी और शहनाज गिल जैसे कुछ नए चेहरे शामिल होंगे और यह बाद में यह साल 2023 में रिलीज होगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: