Akshay Kumar ने कहा- अगले साल मेरी फिल्म..., एक्टर की बात सुन यूजर्स बोले- डरा रहे हो भाई? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Akshay Kumar ने कहा- अगले साल मेरी फिल्म..., एक्टर की बात सुन यूजर्स बोले- डरा रहे हो भाई?

Akshay Kumar ने कहा- अगले साल मेरी फिल्म..., एक्टर की बात सुन यूजर्स बोले- डरा रहे हो भाई?

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Vedat Marathe Veer Ridele Seven

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट से लेकर सुपरहिट और ब्लॉकबस्ट फिल्में दी हैं। आज के समय में अक्षय इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर्स में से एक हैं। अक्षय कुमार की इस साल 2022 में कई फिल्में रिलीज हुई, लेकिन ये साल एक्टर के लिए कुछ खास अच्छा साबित नहीं हुआ, क्योंकि एक्टर की एक भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना खास कमाल नहीं दिखा सकी। इसी बीच एक्टर अब जल्द ही मराठी डेब्यू देने जा रहे हैं। जी हां, एक्टर छत्रपति शिवाजी महाराज पर आधारित फिल्म ‘वेडात मराठे वीर दौडले सात’ (Vedat Marathe Veer Ridele Seven) से मराठी में डेब्यू करने जा रहे हैं, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। अक्षय की ये पहली मराठी फिल्म होगी।

जी हां, अगले साल 2023 में अक्षय की हर दो महीने बाद एक फिल्म रिलीज होगी। इस दौरान उनकी फिल्म ‘सेल्फी’, ‘ओएमजी 2 – ओह माय गॉड! 2’, ‘सोरारई पोटरु रीमेक’, ‘कैप्सूल गिल’, ‘वेडात मराठे वीर दौडले सात’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ जैसी फिल्में शामिल है। वहीं जहां उनकी इन फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि 'भाई डरा क्यों रहे हो?'।

एक यूजर लिखता है कि ‘हर 2 महीने का मतलब है कि और 6 फ्लॉप लोड हो रहे हैं’। एक और यूजर लिखता है कि ‘सब फ्लॉप होंगी, गलतियों से कुछ नहीं सीखा’। बता दें कि इस साल अक्षय कुमार की कई फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन वो बॉक्स ऑफिस पर कुछ कामल नहीं कर सके। वहीं अब देखना ये है कि अगले साल अक्षय का जादू दर्शकों पर चल पाता है या नहीं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: