डिंपल कपाड़िया ने अक्षय कुमार के सामने रखी थी ट्विंकल खन्ना के साथ लिव-इन में रहने की शर्त, जानिए क्या थी वजह - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

डिंपल कपाड़िया ने अक्षय कुमार के सामने रखी थी ट्विंकल खन्ना के साथ लिव-इन में रहने की शर्त, जानिए क्या थी वजह

डिंपल कपाड़िया ने अक्षय कुमार के सामने रखी थी ट्विंकल खन्ना के साथ लिव-इन में रहने की शर्त, जानिए क्या थी वजह

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


akshay_dimple_twinkle

90 के दशक में अपनी अदाओं से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाली एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना का आज जन्मदिन है। आज ट्विंकल खन्ना अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्टर अक्षय कुमार से शादी करने के बाद, उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दूर रहने का फैसला किया। लेकिन अभी भी वह कुछ विज्ञापनों में दिखाई देती रहती हैं। इसके साथ ही वह पिछले कई सालों से इंटीरियर डिजाइनिंग की अपनी फील्ड पर फोकस कर रही हैं। अक्षय और ट्विंकल की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई, दोनों ने 2001 में शादी की थी। इन लोगों की शादी को लेकर भी बड़ी दिलचस्प स्टोरी है। अक्षय ने ट्विंकल को शादी के लिए प्रपोज किया, मगर ट्विंकल की मां डिंपल कपाड़िया ने उनके सामने लिव-इन की शर्त रख दी थी।

ट्विंकल की मां ने शादी के लिए रखी शर्त
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की लव स्टोरी बेहद फिल्मी है। शादी से पहले ये दोनों एक साल तक लिव-इन में रहे थे, जिसकी वजह डिंपल कपाड़िया थी। अक्षय कुमार ने कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि, "जब मैं ट्विंकल के घर शादी के लिए हाथ मांगने गया तो उनकी मां डिंपल कपाड़िया ने मुझे एक शर्त दी।

शादी से पहले लिव-इन में रहे थे अक्षय और ट्विंकल
डिंपल कपाड़िया ने कहा कि आपको ट्विंकल के साथ एक साल लिव इन में रहना होगा। अगर तुम सक्सेसफुल हो तो हम ट्विंकल से तुम्हारी शादी कर देंगे।" डिंपल कपाड़िया की ये शर्त सुनकर अक्षय कुमार कन्फ्यूज हो गए थे, लेकिन उन्होंने यह शर्त मान ली।

अक्षय को 'गे' समझती थीं डिंपल कपाड़िया
'कॉफी विद करण' शो में ट्विंकल खन्ना ने अपनी मां की इस शर्त के पीछे की वजह बताई थी। उन्होंने खुलासा किया था कि मेरी मां को लगता था कि अक्षय 'गे' हैं। उन्होंने कहा, "मम्मी की एक जर्नलिस्ट दोस्त ने कहा था कि अक्षय 'गे' हैं, इसी वजह से उन्होंने अक्षय के आगे लिव-इन में रहने की शर्त रखी थी।" ट्विंकल की यह बात सुनकर हर कोई हैरान रह गया था।

पावरफुल बिजनेस वुमन बन हासिल की कामयाबी
बता दें, ट्विंकल ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'बरसात' से की थी। इसके बाद 'ये जान', 'जुल्मी', 'बादशाह' जैसी फिल्मों में नज़र आई थीं। बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ वो एक बेहतरीन राइटर भी हैं। इन्होंने कई किताबें लिखी हुई हैं और अक्सर ये अखबारों में व्यंग्यात्मक लेख भी लिखती हुई नजर आती हैं। भले हीं उनका करियर बॉलीवुड में ज्यादा वक्त तक नहीं रहा, मगर उन्होंने आज एक पावरफुल बिजनेस वुमन के रूप में खूब कामयाबी हासिल की है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: