Jhoome Jo Pathaan Song Out! बेशरम रंग के बाद अब शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने नये गाने से लूटा दिल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jhoome Jo Pathaan Song Out! बेशरम रंग के बाद अब शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने नये गाने से लूटा दिल

Jhoome Jo Pathaan Song Out! बेशरम रंग के बाद अब शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने नये गाने से लूटा दिल

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Jhoome Jo Pathaan Song Out

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का दूसरा गाना रिलीज हो चुका है। फिल्म के पहले गाने बेशरम रंग ने रिलीज होते ही विवाद खड़ा कर दिया था। वहीं दूसरी तरफ गाने को लोगों ने भरपूर प्यार भी दिया। यूट्यूब पर 100 मिलियन से ज्यादा लोग गाने को देख चुके हैं। अब पठान का दूसरा ट्रेक  'झूमे जो पठान' रिलीज हो गया है। फुट-टैपिंग नंबर में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अपने स्टाइलिश अवतार में हैं। अरिजीत सिंह द्वारा गाया गया यह गाना आपको उठकर डांस करने के लिए मजबूर कर सकता है। 

झूमे जो पठान गाना आउट

झूमे जो पठान अब रिलीज हो गया है। दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान एक बार फिर स्टाइलिश अवतार में नजर आए। गीत में प्रमुख स्वैग से स्वागत वाइब्स हैं और जब आप इसे देखते हैं तो टाइगर ज़िंदा है के गीत को याद न रखना लगभग असंभव है। सिद्धार्थ आनंद की सभी फिल्मों की तरह और वाईआरएफ की शैली के साथ, इसे भी आकर्षक स्थानों पर शूट किया गया है और इसमें, आप अंत में शाहरुख को हाथ फैलाकर अपना मशहूर मूव करते देखेंगे। इससे पहले, गाने के लिए प्रचार करते हुए, SRK ने ट्वीट किया था, "#झूमेजोपठान मेरी जान महफ़िल ही लुट जाए! 25 जनवरी, 2023 को। हिंदी, तमिल और तेलुगु (एसआईसी) में रिलीज।"

झूमे जो पठान के बारे में अधिक जानकारी

गाने में शाहरुख खान के पीछे अरिजीत सिंह की आवाज है। इससे पहले, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने एक बयान में कहा, “जब हम झूमे जो पठान की योजना बना रहे थे, तो मैं स्पष्ट था कि हमें अरिजीत सिंह को शाहरुख खान के लिए गाना चाहिए। वह हमारे देश के नंबर एक गायक हैं और हम चाहते थे कि वह हमारे देश के नंबर एक सदाबहार सुपरस्टार के लिए गाएं! अरिजीत ने इस डांस नंबर में अपनी करिश्माई आवाज के साथ जादू बुना है जिसमें शाहरुख और दीपिका अपने बालों को नीचे करते हैं और संगीत के लिए थिरकते हैं।

पठान 25 जनवरी को रिलीज होगी

पठान में पहली बार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम एक साथ आए हैं। फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है और यश राज फिल्म्स द्वारा बैंकरोल की गई है। फिल्म 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है।
 


<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

B'Town

Post A Comment:

0 comments: