'बेशर्म रंग' पर विवाद के बाद अब Shah Rukh-Deepika के नए गाने 'झूमे जो पठान' पर आ रहा लोगों का ऐसा रिएक्शन! - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'बेशर्म रंग' पर विवाद के बाद अब Shah Rukh-Deepika के नए गाने 'झूमे जो पठान' पर आ रहा लोगों का ऐसा रिएक्शन!

'बेशर्म रंग' पर विवाद के बाद अब Shah Rukh-Deepika के नए गाने 'झूमे जो पठान' पर आ रहा लोगों का ऐसा रिएक्शन!

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Jhoome Jo Pathan Song Reaction
Jhoome Jo Pathan Song Reaction: बॉलीवुर किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और एक्ट्रेस दीपिका | पादुकोण (Deepikar Paritikone) की फिल्म 'पठान' (Pathaani के पहले गाने बेशर्म रंग (Besharam Rang) पर विवादों का | दौरा नहीं कि फिल्म का दूसरा गाना झूमे जो पठान (Thoome Jo Pathan) कुछ देर पहले रिलीज किया गया है। इस गाने को भी शाहरुख और दीपिका पर ही फिल्माया गया है। इतना ही नहीं गाने के शिक्षान का महज चंद सकेट्स पर इसे हजारों की संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइन और कमेंट्स मिल रह है। गाने के बोल से लेकर दोनों स्टारों के बीच की जबरदस्त केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही गाने में दोनों के डांस स्टेप्स और दीपिका के मूल्य के लोग कायल हो रहे है।


वहीं अगर इस गाने के बारे में ज्यादा बात करें तो, इसको विशाल शेखर (Vishal Shekhar) ने संगीत दिया है। गाने को अरिजीत सिंह और सुकृति कक्कड़ ने मिलकर गाया है। गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं। गाने में दीपिका और शाहरुख के डांस मूव्स ने कमाल के हैं, जिन्होंने लोगों का दिल ही जीत लिया है। गाने के रिलीज होने के अंदर ही ये गाने हर किसी की जुबां पर आ चुका है।

जहां फैंस की नजर लगातार इस गाने पर बनी हुई है वहीं ट्रोलर्स भी इस गाने के रिलीज होने के फिराक में लगे हुए थे। ऐसे में अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि ये है कि क्या 'पठान' के पहले गाने 'बेशरम रंग' की तरह इस गाने पर भी विवाद को जन्म दिया जाएगा या नहीं? और क्या इस गाने पर भी किसी तरह की सियासत देखने को मिलेगी?



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: