Tunisha Sharma Suicide: पुलिस पूछताछ के दौरान कई बार रो पड़े शीजान, बयान भी बदला - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Tunisha Sharma Suicide: पुलिस पूछताछ के दौरान कई बार रो पड़े शीजान, बयान भी बदला


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Tunisha Sharma Suicide

दिवंगत एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान इन दिनों पुलिस हिरासत में हैं जहां उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है। इसी बीच पुलिस ने जानकारी दी है कि पूछताछ के दौरान एक बार शीजान बिलकुल टूट चुका है। तुनिषा के बारे में बात करते करते शीजान खुद को संभाल नहीं सके और जोर से रोने लगे। पुलिस के मुताबिक शीजान खान पूछताछ में कई तरह की बातें बता रहे है। जानकारी के मुताबिक शीजान शुरुआत में चुप थे मगर हाल ही में उनका भावनाओं पर काबू करना मुश्किल हो रहा है। कई बार पूछताछ के दौरान वो सवालों के जवाब देने में भी सक्षम नहीं होते है।

पुलिस का कहना है कि शुरुआत में शीजान काफी कम बोल रहा था। मगर उसने पूछताछ में साफ किया है कि दोनों का अलगाव मुख्य तौर पर अगल धर्म के कारण हुआ है। शीजान का कहना था कि दोनों के परिवार इसके लिए आगे राजी नहीं होते इसलिए पहले ही उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया था। वहीं श्रद्धा वॉकर हत्याकांड के बाद से उन्हें दोनों के अलग धर्म होने की बात अधिक खटकने लगी थी। ऐसे में दोनों के दूर जाने का फैसला हुआ था।

जानकारी के मुताबिक 28 दिसंबर को हुई पूछताछ के दौरान शीजान काफी टूट गए। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने तुनिषा से ब्रेकअप क्यों किया तो शीजान ने धर्म की बात दोहराई। हालांकि इस दर्द को तुनिषा बर्दाश्त नहीं कर सकी और ब्रेकअब के 15 दिन में उसने खुदखुशी कर ली। पुलिस ने तुनिषा की मां की शिकायत के बाद शीजान को गिरफ्तार किया था।

इस कारण हुए थे दूर
शीजान का कहना था कि दोनों के बीच उम्र का फांसला काफी अधिक है। ऐसे में परिवार अधिक उम्र के फासले को नहीं स्वीकारेगा। इस कारण उन्होंने अलगाव का फैसला किया था। पुलिस को ये बयान देने के बाद ही शिजान खुद को संभाल नहीं पाए। उनका भावनाओं पर काबू नहीं रहा और वो रोने लगे।

तुनिषा शर्मा की असामयिक मौत को लेकर रहस्य गहराता जा रहा है। तुनिषा के एक्स बॉयफ्रेंड शिजान खान को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। एक्ट्रेस की मौत का पूरा मामला अब कोर्ट में विचाराधीन है। 



<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Celebs Death

Post A Comment:

0 comments: