Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Katrina Kaif is pregnant? क्रिसमस की तस्वीर सामने आते ही कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरें हुई तेज

Katrina Kaif is pregnant? क्रिसमस की तस्वीर सामने आते ही कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरें हुई तेज

<-- ADVERTISEMENT -->




Katrina Kaif is pregnant


पिछले काफी समय खबरें आ रही है कैटरीना कैफ मां बनने वाली हैं! कैटरीना कैफ की गर्भवती होने की खबरों को उनके किसी भी परिवार के सदस्य ने कंफर्म नहीं किया है। इस लिए ये अफवाहें शांत हो गयी। अब एक बार फिर से अफवाहों ने जोर पकड़ लिया हैं, क्योंकि हाल ही में क्रिसमस की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसके बाद फैंस ये फिर से अनुमान लगाने लगे हैं कि कैट-विक्की के घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने परिवार के साथ क्रिसमस मनाया और टाइगर 3 की अभिनेत्री ने पार्टी से तस्वीरें साझा कीं। कुछ ही समय में, प्रशंसकों ने अनुमान लगाया कि वह गर्भवती हैं।
 
क्या प्रेग्नेंट है कैटरीना कैफ?

बॉलीवुड की रोमांटिक जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने हाल ही में अपने परिवार के साथ क्रिसमस मनाया और साथ में अच्छा समय बिताया। प्यार में डूबे इस जोड़े के साथ इंडस्ट्री के उनके करीबी दोस्त भी शामिल हुए। कैटरीना ने अपनी मजेदार क्रिसमस पार्टी से तस्वीरें साझा कीं और पूरे परिवार ने निश्चित रूप से खूब मस्ती की। कैटरीना को विक्की, उनके माता-पिता शाम और वीना कौशल, भाई सनी कौशल और उनकी बहन इसाबेल कैफ के साथ देखा गया था। रेड-ब्लैक चेकर्ड शर्ट और पैंट के साथ कटरीना खूबसूरत लग रही थीं, जबकि विक्की सफेद टी-शर्ट में हैंडसम लग रहे थे और उन्होंने रेड क्रिसमस कैप से अपने लुक को पूरा किया। जैसे ही कैटरीना कैफ ने क्रिसमस पार्टी से तस्वीरें साझा कीं, उनके प्रशंसकों ने उनके सोशल मीडिया पर बहुत सारे संदेशों की बाढ़ ला दी, क्योंकि उन्होंने अनुमान लगाया था कि वह गर्भवती हैं। हां, आपने उसे सही पढ़ा है! एक बार फिर टाइगर 3 की एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की खबर जंगल में आग की तरह फैल रही है।

फैंस को क्रिसमस ट्री पर कटरीना और विक्की की क्यूट तस्वीर भी नजर आई जिसे खूब सजाया गया था। एक यूजर ने लिखा, 'कैट प्रेग्नेंट लग रही हैं?' जबकि एक अन्य ने कमेंट किया, 'मुझे लगता है कि वह गर्भवती है ????' तीसरे यूजर ने कहा, 'परिवार पूरा'। कयास तब शुरू हुए जब कटरीना ने अपनी सास के पीछे पोज दिए। इसके अलावा, नेहा धूपिया ने कैटरीना की क्रिसमस पार्टी से एक तस्वीर साझा की। जिसमें अभिनेत्री अपना पेट छुपा रही थी। कैटरीना ने इसाबेल कैफ और निर्देशक करिश्मा कोहली के साथ एक और तस्वीर साझा की।

कैटरीना और विक्की 9 दिसंबर, 2021 को गलियारे से नीचे चले गए। प्यार में पागल जोड़े ने अपनी पहली सालगिरह एक साथ मनाई, जिसमें महिला ने ऊटी के लिए उड़ान भरी, जिसमें विक्की कौशल सैम बहादुर की शूटिंग कर रहे थे।काम के मोर्चे पर, कैटरीना मेरी क्रिसमस और टाइगर 3 में दिखाई देंगी, जबकि विक्की को कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ गोविंदा नाम मेरा में देखा जाएगा। वह अगली बार मेघना गुलजार की सैम बहादुर में नजर आएंगे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: