यूजर्स बोला फिल्म की डेट बदल सकते हैं? Shah Rukh Khan बोले - तो 26 को... - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

यूजर्स बोला फिल्म की डेट बदल सकते हैं? Shah Rukh Khan बोले - तो 26 को...

यूजर्स बोला फिल्म की डेट बदल सकते हैं? Shah Rukh Khan बोले - तो 26 को...

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


यूजर्स बोला फिल्म की डेट बदल सकते हैं? Shah Rukh Khan बोले - तो 26 को...
Pathaan Controversy: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। किंग खान की ये फिल्म इस समय तरह-तरह के विवादों में घिरी है। सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने से लेकर रिलीज न किए जानी के मांग उठ रही है। इतना ही नहीं फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग' (Besharam Rang) भी विवादों की भेट चढ़ चुका है। गाने को SRK और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर फिल्माया गया है, जिसमें एक्ट्रेस आखिर में ऑरेंज कलर की बिकिनी में नजर आती हैं, जिसको लेकर कई संगठनों ने कहा कि 'गाने में एक्ट्रेस भगवा रंग का अपमान कर रही है'। साथ ही इस गाने के रीशूट की मांग की जा रही है।

इस सवाल के जवाब देते हुए शाहरुख खान लिखते हैं कि 'तुम शादी 26 को कर लेना (परेड होने के बाद) उस दिन छुट्टी भी रहती है'। उनका ये जवाब उनके फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस उनके जवाब की काफी तारीफें भी कर रहे हैं। वहीं एक फैन ने शाहरुख से पूछा कि 'आपके बच्चों से आपको बेस्ट तारीफ क्या मिली है?', जिसका जवाब देते हुए एक्टर लिखते हैं 'पापा आप सबसे दयालु इंसान हैं जिन्हें हम जानते हैं'।

बता दें कि शाहरुख और दीपिका (Shah Rukh Khan Deepika Padukone Film) अगले साल 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अलावा जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आ रहे हैं। हाल में फिल्म का एक गाना 'बेशर्म रंग' रिलीज हुआ था। वहीं अब खबर है कि जल्द ही फिल्म का दूसरा गाना भी रिलीज होने वाला है, जिसको सोशल मीडिया पर कैसा रिएक्शन मिलने वाला है ये देखना दिलचस्प होगा।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: