दो लड़कियों ने एक दूसरे को किया डांस के लिए चैलेंज, देखें किसने मारी बाजी- वीडियो वायरल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दो लड़कियों ने एक दूसरे को किया डांस के लिए चैलेंज, देखें किसने मारी बाजी- वीडियो वायरल

दो लड़कियों ने एक दूसरे को किया डांस के लिए चैलेंज, देखें किसने मारी बाजी- वीडियो वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


दो लड़कियों ने एक दूसरे को किया डांस के लिए चैलेंज, देखें किसने मारी बाजी- वीडियो वायरल

girls dance challenge

शॉर्ट वीडियो और रील्स के दौर में सोशल मीडिया पर एक से बढर एक डांस वीडियो देखने को मिल जाएंगे। इन डांस वीडियो में एक से बढ़कर एक डांस देखने को मिलेंगे फिर वह बॉलीवुड के हिंदी गानों पर हो या भोजपुरी या तो फिर हरियाणवी गाने पर, आजकल तो हरियाणवी गाना काफी ज्यादा मशहूर हो चुका है और इस हरियाणवी गाने पर लोग एक से बढ़कर एक डांस करते हुए नजर आ जाते हैं। जिस तरह से हरियाणवी गाने को सपना चौधरी ने अपने ठुमके और अपने अंदाज से हरियाणवी गानों का क्रेज बढ़ा दिया। हरियाणवी गाने पर ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो लड़कियों का आपस में कंपटीशन होता है।

जिप्सी गाने पर दो लड़कियों का डांस कंपटीशन

आजकल हरियाणवी गानों का ट्रेंड चल रहा है जिसमें इन दिनों ट्रेंड हो रहे गाने “मेरा बालम थानेदार चलावे जिप्सी” पर दो लड़कियों का कंपटीशन होता है। एक लड़की का नाम पायल है और एक लड़की का ईशा है। वीडियो में आप देख सकते हैं ईशा नाम की लड़की ने पहले इसी गाने पर अपने ठुमको का कमाल दिखाया। दोनों ही लड़कियां साड़ी में जिप्सी गाने पर जबरदस्त डांस कर रही है। ईशा के बाद पायल भी इसी गाने पर डांस और ठुमके लगाते हुए नजर आई। इस कंपटीशन के बाद दोनों में जीतने का भी होड़ है। इसी होड़ के चलते दोनों ही बेहतरीन डांस करते नजर आई।

सोशल मीडिया पर छाया डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर दो लड़कियों का यह डांस वीडियो जोरों शोरों से छा गया है जिसमें दोनों ही लड़कियों ने हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस किया है। उनका डांस देखने लायक था दोनों ने ही अपनी डांस का कमाल दिखाया है दोनों का कमाल लाजवाब है दोनों लड़कियों के डांस कंपटीशन से भरा यह वीडियो यूट्यूब पर @MK studio चैनल से शेयर किया गया है जिसे 9.1m व्यूज 86k लाइक आने के साथ ही इस पर प्रतिक्रियाएं भी आ रही है।


<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: