'भगवा' बिकिनी Deepika Padukone को पड़ी भारी, दर्ज हुई शिकायत; SRK पर भी FIR की उठी मांग - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'भगवा' बिकिनी Deepika Padukone को पड़ी भारी, दर्ज हुई शिकायत; SRK पर भी FIR की उठी मांग

'भगवा' बिकिनी Deepika Padukone को पड़ी भारी, दर्ज हुई शिकायत; SRK पर भी FIR की उठी मांग

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Besharam Rang Song Controversy
Besharam Rang Song Controversy: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' (Pathaan) पर बवाल खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट के साथ-साथ फिल्म रिलीज न किए जाने की मांग की जा रही है। इतना ही नहीं हाल में रिलीज हुआ फिल्म का नया गाना 'बेशर्म रंग' (Besharam Rang) को लेकर भी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां एक तरफ गाने को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर गाने को लेकर कई हिंदू संगठन से लेकर कई संगठन अपना विरोध जता रहे हैं, जिसको लेकर गाने में नजर आने वाली दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Song) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।


हाल में, केंद्र पार्टी बीजेपी (BJP On Besharam Rang Song) ने इस पर गाने पर आपत्ति जताते हुए इसको रीशूट करने और अश्लील सीन्स को हटाने की मांग की है। इसी बीच विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी ने कहा कि 'अगर गाने के लिए शाहरुख माफ़ी नहीं मांगते तो उनकी फिल्म नहीं रिलीज होने दी जाएगी'। फिल्म के इस गाने को लेकर देश भर में नारागजी जाहिर की जा रही है। गाने में एक्ट्रेस के बोल्ड सीन्स और डांस मूव्स पर जमकर वबाल हो रहा है।

इसी बीच मध्य प्रदेश उलेमा बोर्ड ने भी इस फिल्म और गाने पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उलेमा बोर्ड के अध्यक्ष सैयद अनस अली ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि 'पठान नाम से बनी फिल्म में जिसमें शाहरुख खान एक हीरो हैं। लोग उन्हें देखते हैं। पसंद करते हैं, लेकिन हमारे पास फोन और शिकायतें आ रही हैं, जिसमें लोग अपने गुस्से का इजहार कर रहे हैं कि फिल्म से अश्लीलता फैलाई जा रही है और इसमें इस्लाम का गलत प्रचार प्रसार किया गया है'।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: