दुल्हन की सहेलियों ने मेहँदी की रस्म में लगाया चार चाँद, किया जबरदस्त डांस- वीडियो वायरल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दुल्हन की सहेलियों ने मेहँदी की रस्म में लगाया चार चाँद, किया जबरदस्त डांस- वीडियो वायरल

दुल्हन की सहेलियों ने मेहँदी की रस्म में लगाया चार चाँद, किया जबरदस्त डांस- वीडियो वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


दुल्हन की सहेलियों ने मेहँदी की रस्म में लगाया चार चाँद, किया जबरदस्त डांस- वीडियो वायरल

दुल्हन के सहेलियों ने किया जबरदस्त डांस

शादी का तो मोहाली ऐसा होता है जिसमें सभी का मन झूमने नाचने और गाने को करता है वैसे तो दूल्हा दुल्हन जितना अपनी शादी के लिए उत्साहित रहते हैं और जितनी तैयारियां करते हैं अपना ही उत्साहित आप दूल्हा दुल्हन के घरवालों या फिर उनके दोस्तों को मैं भी देखने को मिलता है.

खासकर दुल्हन की सहेलियां तो डांस करने के लिए काफी उत्साहित नजर आते हैं और आपने सोशल मीडिया पर दुल्हन की सहेलियों के जबरदस्त डांस वीडियोस जरूर ही देखे होंगे और इसी कड़ी में एक और डांस वीडियो जोड़ रहा है और सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए है। दरअसल एक वायरल वीडियो जिसमें दुल्हन की सहेलियों ने मेहंदी की रस्म में घर वालों के सामने इतना जबरदस्त डांस किया है कि सोशल मीडिया पर लोग लड़कियों की खूब तारीफ कर रहे हैं।


वायरल हो रही वीडियो में आप लड़कियों के डांस को देखकर बेहद खुश हो जाएंगे दरअसल वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेहंदी की रस्म चल रही थी और मेहंदी की रस्म खत्म होने के बाद दुल्हन के सहेलियां डांस करने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं और सभी लोग अपनी अपनी कुर्सियों पर दिल थाम के बैठ जाते हैं और 8 लड़कियां स्टेज पर आती है और डांस करना शुरू कर देती है। दरअसल यार शादी जयपुर की है तो लड़कियों ने भी जयपुरी गाने पर डांस किया है। आप वीडियो में दिखाएंगे की लड़कियां बिल्कुल शांति से एक दूसरे के साथ स्टेप मिलाते हुए डांस कर रहे हैं वह कई इनका डांस देखने लायक है।

देखें वायरल वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बात करें इस वीडियो की तो इसे यूट्यूब पर @Smiti Mittal नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है।

दरअसल दुल्हन सहेलियों का यह डांस वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है वैसे आपको यह वीडियो कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताएं।


<-- ADVERTISEMENT -->

Dance

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: