Bigg Boss 16: Abdu Rozik के गेम का Teaser आया सामने, घर से बाहर निकलते ही Live जाकर Fans का किया शुक्रिया - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss 16: Abdu Rozik के गेम का Teaser आया सामने, घर से बाहर निकलते ही Live जाकर Fans का किया शुक्रिया

Bigg Boss 16: Abdu Rozik के गेम का Teaser आया सामने, घर से बाहर निकलते ही Live जाकर Fans का किया शुक्रिया

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Bigg Boss 16: Abdu Rozik के गेम का Teaser आया सामने

'छोटा भाईजान' के नाम से मशहूर अब्दु रोजिक ने बिग बॉस 16 को अलविदा कह दिया है। 17 दिसंबर के एपिसोड में बिग बॉस ने अब्दु के घर से बाहार जाने की घोषणा कर दर्शकों और घरवालों को चौका दिया। बता दें, अब्दु को एक वीडियो गेम में काम करने का मौका मिला है, जो बिग बॉस के घर में रहकर कर पाना मुश्किल है। अब्दु के लिए ये एक लाइफ बदलने वाला अवसर है, इसलिए उनकी मैनेजमेंट टीम के कहने पर बिग बॉस ने अब्दु को घर से बाहर जाने की इजाजत दे दी।
 
शो से बाहर आते ही अब्दु रोजिक ने सोशल मीडिया पर लाइव जाकर अपने फैंस और चाहनेवालों से बात की। उन्होंने लाइव में अपने फैंस और बिग बॉस देखने वाले दर्शकों का शुक्रिया किया। अब्दु ने कहा, 'बिग बॉस बेस्ट शो है, आई लव बिग बॉस। मुझे सपोर्ट करने के लिए सभी का शुक्रिया। मैं बहुत खुश हूं।' अब्दु के शो से बाहर निकलने से उनके फैंस काफी निराश है, वहीं बिग बॉस के घर में मौजूद अन्य घरवालों का भी रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। जानकारी के लिए बता दें, अब्दु रोजिक घर में कुछ समय बाद वापसी कर सकते हैं, लेकिन गेस्ट के तौर पर या फिर कंटेस्टेंट के तौर पर ये सब बाकी घरवालों की सहमति पर निर्भर करेगा।

बिग बॉस के घर से अब्दु के बाहर निकलते ही उनके गेम का टीज़र भी रिलीज हो गया है, जो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड हो रहा है। इस टीज़र में, अब्दु एक टेबल के सामने खड़े नजर आ रहे हैं, जिसपर बर्गर रखा हुआ है। इसके बाद अब्दु को बॉक्सिंग रिंग में जाते हुए देखा जा सकता है। अब्दु के इस गेम से जुडी ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है।


<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: