Tunisha Sharma Death : पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर का खुलासा, तुनिषा शर्मा की गर्दन पर थे गहरे निशान, कोई और चोट नहीं - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Tunisha Sharma Death : पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर का खुलासा, तुनिषा शर्मा की गर्दन पर थे गहरे निशान, कोई और चोट नहीं

Tunisha Sharma Death : पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर का खुलासा, तुनिषा शर्मा की गर्दन पर थे गहरे निशान, कोई और चोट नहीं

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Tunisha Sharma Suicide

Tunisha Sharma Suicide: 20 साल की टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की आत्महत्या से हर कोई सदमें में हैं। किसी को यकिन नहीं हो रहा है कि अचानक ऐसा क्या हो गया की तुनिषा ने अपनी जिंदगी को हमेशा के लिए खत्म कर लिया। तीन महीने के रिलेशनशिप के लिए तुनिषा मे अपनी जांन दे दी इस बात को कोई भी आसानी से नहीं पचा पा रहा है। 

तुनिषा की मां के आरोपों के आधार पर तुनिषा के को-एक्टर और बॉयफ्रेंड शीजान खान को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। फिलहाल शीजान खान हिरासत में हैं और पुलिस उनसे पूछताछ कर रही हैं। शीजान खान को वालीव पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत गिरफ्तार कर लिया था। शीजान 24 दिसंबर से पुलिस हिरासत में है। तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में एक नया एंगल भी सामने आ रहा है। 

तुनिषा शर्मा के शरीर पर कोई भी चोट के निशान नहीं 

तुनिषा शर्मा के दाह संस्कार के बाद एफएंडबी अस्पताल के एक डॉक्टर ने 24 दिसंबर को उस पल के बारे में जानकारी दी जब दिवंगत अभिनेता को उनके सहयोगियों द्वारा अस्पताल लाया गया था। एएनआई से बात करते हुए अस्पताल के डॉक्टर सुरेंद्र पाल ने कहा कि जब तुनिषा की जांच की गई तो उसकी मौत हो चुकी थी। 

पाल ने कहा, उसका शव सहयोगियों द्वारा लाया गया था। उसे शाम 4.20 बजे मृत घोषित कर दिया गया। रात करीब 9 बजे शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया। ईसीजी से मौत की पुष्टि हुई। उन्होंने यह भी कहा, "गर्दन पर गहरे गला घोंटने के निशान के अलावा, उसके शरीर पर कोई और निशान नहीं मिला।"

इससे पहले दिन में, प्रशंसकों, परिवार और टेलीविजन और फिल्म उद्योग के सदस्यों ने मुंबई के मीरा रोड श्मशान घाट में 20 वर्षीय तुनिशा को भावभीनी विदाई दी। तुनिशा के अंतिम संस्कार में विशाल जेठवा, अशनूर कौर, अवनीत कौर और शिविन नारंग सहित अन्य हस्तियां शामिल हुईं।

तुनिषा शनिवार को अपने चल रहे टीवी शो अलीबाबा - दास्तान-ए-काबुल के सेट पर मृत पाई गईं। एक दिन बाद उसके पूर्व प्रेमी और शो के सह-कलाकार शीज़ान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। खबरों की मानें तो 15 दिन पहले खान और तुनिशा का ब्रेकअप हो गया था। शर्मा को कथित तौर पर कुछ महीने पहले एंग्जायटी अटैक आने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिनेत्री 2018 के आसपास भी अवसाद और चिंता से पीड़ित रही।


<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: