Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आथिया शेट्टी-के एल राहुल इस फाइव स्टार होटल में हुए स्पॉट, क्या वेडिंग वेन्यू हो चुका है फाइनल

Athiya Shetty Pics- आथिया शेट्टी-के एल राहुल इस फाइव स्टार होटल में हुए स्पॉट, क्या वेडिंग वेन्यू हो चुका है फाइनल

<-- ADVERTISEMENT -->




Athiya Shetty Pics

Athiya Shetty Pics: एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) इन दिनों के एल राहुल (Cricketer K L Rahul) के साथ अपने लव रिलेशन को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वैसे तो अक्सर यह लव बर्ड्स कहीं ना कहीं स्पॉट हो ही जाते हैं, लेकिन इस बार इन दोनों को मुंबई में एकसाथ एक होटल में स्पॉट किया गया। सूत्रों की मानें तो यह दोनों जल्द ही नए साल 2023 में शादी करने वाले हैं, ऐसे में दोनों मुंबई के सभी 5 स्टार होटल्स को अपनी वेडिंग की बुकिंग के लिए देख रहे हैं।आपको बता दें कि आथिया श्ट्टी के पिता और एक्टर सुनील शेट्टी ने पैपराजी को बताया था कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। बहरहाल, जब से आथिया शेट्टी और के एल राहुल को मुंबई के इस फाइव स्टार होटल में स्पॉट किया गया है, तभी से आथिया शेट्टी और के एल राहुल की शादी की खबरें कंफर्म होती दिखाई दे रहीं हैं। उनके फैंस भी उनकी शादी (Athiya Shetty-Kl Rahul Marriage) को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इन तस्वीरों में दोनों को होटल से बाहर निकलते हुए साफ देखा जा सकता है।


आथिया शेट्टी का लुक

आथिया शेट्टी और के एल राहुल एक साथ ट्विनिंग करते दिखाई दिए। आथिया (Athiya Shetty) ने ब्लू-व्हाइट शर्ट के साथ डेनिम जींस पहनी थी। जिसमें आथिया बेहद स्टाइलिश और ब्यूटिफुल दिख रही थीं। आथिया ने गाड़ी में बैठने से पहले पैपराजी को हंसते हुए कई सारे शानदार पोज भी दिए।

के एल राहुल

इस दौरान वहीं के एल राहुल (K L Rahul) लाइट ब्लू शर्ट और जींस में काफी कूल लग रहे थे। उन्होंने भी पैपराजी को कई सारे पोज दिए।

athiyarahul1.jpg


आथिया शेट्टी और के एल राहुल बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अभी तारीख फाइनल नहीं हुई है, लेकिन जिस तरह से यह कपल मुंबई के 5 स्टार होटल्स के चक्कर लगा रहा है उस तरह से तो यही लगता है कि दोनों जल्द ही शादी के वेन्यू के साथ शादी की डेट को भी रिवील कर देंगे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: