Tunisha Sharma Suicide मामले में मुंबई पुलिस करेगी शीजान के फोन की जांच, परिवार और सेट के लोगों से भी होगी पूछताछ - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Tunisha Sharma Suicide मामले में मुंबई पुलिस करेगी शीजान के फोन की जांच, परिवार और सेट के लोगों से भी होगी पूछताछ

Tunisha Sharma Suicide मामले में मुंबई पुलिस करेगी शीजान के फोन की जांच, परिवार और सेट के लोगों से भी होगी पूछताछ

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Tunisha Sharma Suicide

टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा आत्महत्या के मामले में मुंबई पुलिस का बड़ा बयान आया है। मुंबई पुलिस के एसीपी चंद्रकांत जाधव ने साफ किया है कि ये मामला लव जिहाद का मामला नहीं है। शुरुआती जांच के बाद पुलिस का कहना है कि तुनिषा शीजान मोहम्मद खान के साथ ब्रेकअप के बाद काफी तनाव में थी। इस ब्रेकअप के बाद तनाव होने के कारण ही तुनिषा ने आत्महत्या का कदम उठाया है।

पुलिस ने साफ किया है कि तुनिषा की मौत फांसी लगाने के कारण हुई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में साफ हुआ है कि तुनिषा की जान दम घुटने के कारण हुई थी। इस मामले में पुलिस ने तुनिषा के को स्टार और एक्स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान को चार दिनों तक हिरासत में लिया है।

वहीं पुलिस ने ये भी साफ किया है कि तुनिषा की आत्महत्या का मामला लव जेहाद का मामला नहीं है। ऐसे में पुलिस लव जिहाद के एंगल से मामले की जांच नहीं करेगी। साथ ही पुलिस ने बताया कि इस मामले में तुनिषा शर्मा की मां की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की है।

शीजान के फोन की जांच करेगी पुलिस
मुंबई पुलिस के एसीपी चंद्रकांत जाधव ने साफ किया है कि इस मामले में फिलहाल जांच चल रही है। आरोपी शीजान और मृतक तुनिषा के फोन पुलिस ने जब्त कर लिए है। इनकी जांच की जाएगी। अब तक अफेयर, ब्लैकमेलिंग या लव जिहाद का एंगल निकल कर सामने नहीं आया है। 

मुंबई पुलिस के एसीपी चंद्रकांत जाधव ने बताया कि तुनिषा की मां ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी शिजान को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे चार दिन की कस्टडी में भेजा गया है। पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि फांसी पर लटकने से ही उसकी मौत हुई है। पुलिस ने ये भी साफ किया है कि दोनों रिश्ते में थे, जबकि 15 दिन पहले दोनों का ब्रेकअप हुआ था।

परिवार और सेट के लोगों से होगी पुछताछ
पुलिस इस मामले में सच्चाई जानने के लिए तुनिषा के परिवार से पूछताछ कर चुकी है। इस मामले में आने वाले समय में और भी पूछताछ होगी। इसके अलावा सेट के लोगों से भी पूछताछ की जानी है। हो सकता है कि इस मामले में कई ऐसे खुलासे हों जो एक्टिंग की दुनिया के कई अनकहे राज खोले। 



<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: