Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'भगवा' बिकिनी में 'बेशर्म रंग' दिखाने के बाद दीपिका का नया रंग आया सामने, जानिए नए गाने की रिलीज डेट

'भगवा' बिकिनी में 'बेशर्म रंग' दिखाने के बाद दीपिका का नया रंग आया सामने, जानिए नए गाने की रिलीज डेट

<-- ADVERTISEMENT -->




Jhoome Jo Pathaan First Look
Jhoome Jo Pathaan First Look: शाहरुख खान और दीपाका पादुकोण स्टारर फिल्म 'पठान' ने रिलीज से पहले ही खूब सुर्खियां बटोर ली हैं, जिसकी वजह है फिल्म 'Pathaan new song' जिसके बोल है 'झूमे जो पठान' । 'भगवा बिकिनी' विवाद ने लगातार फिल्ममेकर्स की नाक में दम कर रखा है, लेकिन सॉन्ग 'बेशर्म रंग' के बाद फिल्म का नया गाना 'झूमे जो पठान' का फर्स्ट लुक जारी किया गया। 

जिससे यह बात साफ हो गई है कि Shahrukh Khan and Deepika Padukone की फिल्म बैंग बैंग और पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद को इन विवादों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। आपको बता दें कि फिल्म 'Pathaan' के 'Besharam Rang Song' के बाद अब फिल्ममेकर्स ने फिल्म के दूसरे सॉन्ग 'Jhoome Jo Pathaan' को रिलीज करने का फैसला कर लिया है।

 यह सॉन्ग 22 दिसंबर यानी की कल रिलीज किया जाएगा। 'pathaan new song Jhoome Jo Pathaan release on thrusday 22 december'। फिल्म का नया गाना यबट्यूब पर रिलीज किया जाएगा।

deepikan2.jpg


Song 'Jhoome Jo Pathaan' First Look


फिल्म पठान के सॉन्ग 'besharam rang' में दीपिका पादुकोण के हॉट लुक को लोग अभी हजम भी नहीं कर पाए थे, अब ऐसे में फिल्म का नया गाना 'झूमे जो पठान' का फर्स्ट लुक रिवील करके फिल्ममेकर्स ने ट्रोलर्स को भड़कने की एक और वजह दे दी है। सूत्रों की माने तो सॉन्ग झूमे जो पठान में Deepika Padukone का लुक और भी ज्यादा रिवीलिंग होने वाला है। इस पूरे सॉन्ग में दीपिका बिकिनी लुक में नजर आएंगी।

शाहरुख और दीपिका की दमदार केमिस्ट्री

पठान के गाने बेशर्म रंग में शाहरुख और दीपिका की दमदार केमिस्ट्री तो सभी देख ही चुके हैं और अब उनके नए गाने में shahrukh khan और दीपिका पादुकोण के कई लव मेकिंग सीन होंगे। दीपिका का लुक भी इस बार कुछ ज्यादा ही हॉट, सेक्सी और बोल्ड होने वाला है। फिल्म पठान के गाने 'बेशर्म रंग' पर पहले से ही बवाल मचा हुआ है, और इसके साथ ही दीपिका की 'भगवा बिकिनी' पर सियासी गलियारों में खूब हल्ला मचा हुआ है। अब ऐसे में deepika padukone का यह हॉट अंदाज क्या गजब ढाता है।

deepikan1.jpg


नए सॉन्ग को डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने कही ये बड़ी बात


फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद का नए सॉन्ग 'झूमे जो पठान' के बारे में कहना है कि फिल्म पठान की भावना से जुड़ा हुआ सॉन्ग है। यह सॉन्ग शाहरुख खान (shah rukh khan) की बेहतरीन जासूस पठान पर्सनैलिटी को दिखाता है। जिसका स्वैग यकीनन लोगों को पसंद आएगा। इस सॉन्ग में पठान की ऊर्जा, ..उसका जोश, उसका आत्मविश्वास, किसी को भी धुन पर नाचने पर मजबूर कर सकता है। दीपिका का लुक पहले से भी ज्यादा hot and bold होगा।


deepikan4.jpg


फिल्म पठान का सॉन्ग बेशर्म रंग पहले से ही इस साल का पार्टी सॉन्ग बन चुका है और अब इस फिल्म का नया गाना 'झूमे जो पठान' 22 december को रिलीज हो रहा है। यानी कि इस साल shahrukh khan and deepika padukone के फैंस को फिल्म pathaan के दो पार्टी सॉन्ग क्रिसमस और न्यू ईयर के गिफ्ट के रूप में मिल रहे हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: